नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता ने लगाए थे गंभीर आरोप, अब सलमान खान के शो में आयेंगी नजर

2018-09-11_TanushreeDutta.jpg

'आशिक बनाया आपने' फिल्म की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता करीब 8 सालों बाद लाइमलाइट में हैं. अब तनुश्री दत्ता ‘बिग बॉस’ में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेने वाली हैं. मिस इंडिया यूनिवर्स रह चुकीं तनुश्री दत्ता इस शो में अपनी बहन इशिता दत्ता के साथ नजर आएंगी. इस बार 'बिग बॉस' में कंटेस्टेंट जोड़ियों में हिस्सा लेंगे.

तनुश्री दत्ता ने भले ही कम फिल्में की हैं लेकिन उनका विवादों से भी नाता रहा है. जिसका असर उनके करियर पर पड़ा. दरअसल, तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था जबकि उनकी इमेज इंडस्ट्री में काफी अच्छी है. आपको बता दें कि फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के आइटम सॉन्ग के दौरान तनुश्री ने ये आरोप लगाया था.

तनुश्री का कहना था कि गाने की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की है. तनुश्री ने बताया था कि अचानक नाना पाटेकर ने उन्हें बाहों में भर लिया और डांस स्टेप सिखाने लगे. नाना को जरूरत से ज्यादा क्लोज देखकर तनुश्री डर गईं और वहां से भागकर वैनिटी वैन में चली गईं.

तनुश्री की मां उस वक्त वहां मौजूद थीं. इस घटना के बाद उन्होंने हंगामा मचा दिया और कुछ पत्रकारों को बुला लिया लेकिन नाना को इस सबसे कोई फर्क नहीं पड़ा और वो वहां से सेट छोड़कर चले गए. जब तनुश्री से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ नहीं बताया और नाना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी. 

बिग बॉस 12' की बात करें तो लॉन्चिंग इवेंट के दौरान सलमान ने तनुश्री के नाम का खुलासा किया था. तनुश्री की बहन इशिता दत्ता भी एक एक्ट्रेस हैं. उन्होंने सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'दृश्यम' और ‘फिरंगी’ में काम किया था. इसके अलावा वो टीवी शो ‘एक घर बनाऊंगा’ में भी नजर आ चुकी हैं. आपको बता दें कि 'बिग बॉस' 12 का आगाज 16 सितंबर से होगा.



loading...