ताज़ा खबर

अक्टूबर में रिलीज़ होगी Namaste England; अर्जुन कपूर-परिणीति चोपड़ा की फिल्म नमस्ते लन्दन का सीक्वल है

2018-04-24_namasteengland.jpg

जानकारी मिली है एक्टर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की आगामी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ अब अक्टूबर में यानि दशहरे के अवसर पर रिलीज़ होगी. माना जा रहा है पहले ये फिल्म दिसम्बर में प्रदर्शित होने वाली थी. 

हाल ही में अर्जुन कपूर ने ट्वीट करते हुए इस बात की सूचना दी. उन्होंने लिखा, ‘मनोरंजन करने आ रहे हैं थोड़ा जल्दी. नमस्ते इंग्लैंड इस दशहरा पर.’

साथ ही फिल्म का पोस्टर भी पोस्ट किया गया है. जिसमें अर्जुन और परिणीति एक बुलेट मोटरसाइकिल पर एक दूसरे का हाथ पकड़कर बैठे हैं. उनके पीछे इंग्लैंड देश के कई सारे झंडे दिख रहे हैं. साथ ही पोस्टर पर लिखा हुआ है, ‘इंग्लैंड जाना है लीगल इलीगल सब चलेगा’.

अर्जुन और परिणीति की ये दूसरी फिल्म है इससे पहले दोनों ‘इश्कजादे’ में साथ काम कर चुके हैं. इसके साथ ही दोनों फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में भी स्क्रीन शेयर करेंगे.

अगर कहानी की बात करें तो फिल्म दो युवाओं के पंजाब से इंग्लैंड तक के सफर को दिखाया गया है. फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ का सीक्व ल है. पहले तीखी तकरार होती है फिर जैसा की होता आया है ये तकरार प्यार में बदल जाती है. फिल्म को पंजाब की ऐसी लोकेशन पर फिल्माया गया है जो आपने आजतक किसी भी फिल्म में नहीं देखी होगी.



loading...