ताज़ा खबर

अलीगढ़ में मुस्लिम महिला को बीजेपी की सदस्यता लेना पड़ा महंगा, मकान मालिक ने घर से निकाला

2019-07-08_MuslimWomen.jpg

UP: अलीगढ़ के देहलीगेट थाना क्षेत्र निवासी मुस्लिम महिला को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेना और मोदी सरकार की ओर से चलाई जा रही योजनाओं का लाभ लेना व गुणगान करना भारी पड़ गया. अलीगढ़ में किराये के मकान में रह रही महिला को दबंग मकान मालिक ने घर से अपशब्द बोलते हुए निकाल दिया.

पीड़ित महिला ने पुलिस में जाकर मामले की शिकायत दर्ज कराई है. वहीं पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए मकान मालिक के बेटे सलमान को गिरफ्तार किया है. बताया गया है कि परिवार के अन्‍य सदस्‍य घर छोड़कर भाग गए हैं. पुलिस आगे की जांच कर रही है.

मोदी सरकार 2.0 नारा 'सबका साथ, सबका विकास' भले ही मुस्लिम महिलाओं को उनके हक दिलाने को लेकर अपनी ओर आकर्षित कर रहा हो, लेकिन अलीगढ़ में एक मुस्लिम महिला को केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं का गुणगान और लाभ लेते हुए बीजेपी की महिला मोर्चा में सदस्यता लेना भारी पड़ गया.

दरअसल हाल ही में शुरू हुए भारतीय जनता पार्टी के देशव्यापी ‘सदस्यता अभियान’ के तहत अलीगढ़ की मुस्लिम महिला गुलिस्ताना ने भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. उनके सदस्‍यता लेने के कार्यक्रम की तस्वीर अखबारों में छपी और सोशल मीडिया पर प्रसारित हुई. लेकिन इन फोटो को देखकर उनका मकान मालिक भड़क गया.

गुलिस्ताना के अनुसार मकान मालिक ने भाजपा सदस्यता की फोटो देखकर अपशब्दों का प्रयोग करते हुए उसे घर से निकाल दिया. पीड़ित मुस्लिम महिला ने देहलीगेट थाने में शिकायत देकर अपने लिए न्याय की गुहार लगाई है. वहीं गुलिस्ताना को महिला मोर्चा में शामिल कराने वाली बीजेपी की महावीर गंज मंडल मंत्री महिला मोर्चा रुबिया आसिफ खान ने उसकी मदद करते हुए पुलिस में मामला दर्ज कराया.



loading...