बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, पूछताछ के लिए मुंबई पहुंची यूपी पुलिस

2019-07-12_SonakshiSinha.jpg

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा एक मुसीबत में पड़ गई हैं. मुरादाबाद के एक इवेंट ऑर्गेनाइजर ने उनपर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है. रिपोर्ट्स के अनुसार सोनाक्षी को बीते साल सिंतबर 2018 में एक इवेंट में परफॉर्म करना था. उसके लिए उन्हें 24 लाख रुपए भी दिए गए थे, लेकिन वो इवेंट में नहीं आईं. इस वजह से ऑर्गेनाइजर्स को भारी नुकसान हुआ. इसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई.

खबरों की मानें तो अब इस मामले पर कार्रवाई करते हुए मुरादाबाद पुलिस गुरुवार को सोनाक्षी सिन्हा के घर पुहंची. लेकिन एक्ट्रेस उस समय घर पर मौजूद नहीं थीं. क्योंकि सोनाक्षी जुहू में रहती हैं इसलिए मुरादाबाद पुलिस ने जुहू पुलिस की मदद भी ली है. खबरों के मुताबिक पुलिस को अब भी सोनाक्षी के बयान का इंतजार है और वो आज यानी शुक्रवार को भी उनके घर जा सकती है. हालांकि सोनाक्षी के मैनेजमेंट का कहना है कि एक्ट्रेस के खिलाफ लगाए गए सभी आरोप गलत हैं और ये सब उनकी छवि को खराब करने के लिए किया जा रहा है.

सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म 'खानदानी शफाखाना' है. इस फिल्म को लेकर हाल ही में सोनाक्षी ने कहा था कि उनकी आने वाली फिल्म 'खानदानी शफाखाना' लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर देगी कि क्यों समाज में आज भी सेक्स एक टैबू है. सोनाक्षी ने बताया था, "फिल्म की एक-लाइन की पिच सुनने पर 'एक लड़की की कहानी जिसे उसके मामा का सेक्स क्लिनिक विरासत में मिलती है' - मुझे लगा कि किसी ऐसी फिल्म के लिए वे मुझसे संपर्क भी कैसे कर सकते हैं. लेकिन जब मैंने पूरी कहानी सुनी, मैंने कहा कि मुझे यह फिल्म जरूर करनी चाहिए क्योंकि यह एक बहुत ही प्रासंगिक और महत्वपूर्ण विषय है जिस पर चर्चा की जानी चाहिए."
 



loading...