मुंबई: अंधेरी वेस्ट में तेज बारिश के कारण फुटओवर ब्रिज का हिस्सा गिरा, 2 घायल, ट्रेन सेवा ठप

2018-07-03_andheribridge.jpg

मुंबई में अंधेरी वेस्ट में रोड ओवर ब्रिज का एक हिस्सा टूटकर अंधेरी स्टेशन के विले पार्ले से साउथ एंड जाने वाले ट्रैक पर गिर गया है. इसका ओवर हेड इक्विपमेंट क्षतिग्रस्त हुआ है. मौके पर दमकल की चार गाड़ियां पहुंच गई हैं. हालांकि इसकी वजह से पश्चिमी रेलवे की आवाजाही रुक गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हादसे में दो लोग घायल हो गए हैं.

मंगलवार की सुबह से ही लगातार हो रही जोरदार बारिश एक बार फिर से मुंबईवासियों के लिए मुसीबत बनकर सामने आयी है. बारिश के चलते शहर के कुछ हिस्सों में जलभराव और ट्रैफिक प्रभावित हुआ है. एक तरफ जहां हर साल बीएमसी की तरफ से अच्छी तैयारियों का वादा किया जाता है तो वहीं हर बार मुंबईवासियों को काफी मुसीबत झेलनी पड़ती है और इस बार भी कुछ अलग नहीं दिख रहा है.

अंधेरी वेस्ट और ईस्ट को जोड़नवाले पुल का एक हिस्सा रेलवे ट्रैक पर गिरा. हालांकि, इसमें घटना में दो लोगों के घायल होने की ख़बर फिलहाल सामने आ रही है. राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन दल की टीम मौके पर पहुंच चुकी है. साथ ही, यहां के ट्रैफिक को भी डायवर्ट कर दिया गया.
एएनआई के मुताबिक, अंधेरी ईस्ट और अंधेरी वोस्ट को जोड़नेवाले गोखले ब्रिज का एक हिस्सा अंधेरी स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर टूटकर गिर पड़ा. जिसके बाद मौके पर मुंबई फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां पहुंच चुकी है. हालंकि, पुल के क्षतिग्रस्त होने का अब तक कोई कारण पता नहीं चल पाया है.

मुंबई फायर ब्रिगेड ने कहा कि हम इस वक्त मौके पर हैं और स्थानीय लोगों के साथ यह जानने का प्रयास कर रहे हैं कि कोई गायब तो नहीं है क्योंकि ऐसे में वह मलबे में दबा हो सकता है. गोखले ब्रिज का हिस्सा अंधेरी के पास टूटकर गिरने के चलते अंधेरी स्टेशन से बांद्रा स्टेशन तक हार्बल लाइन पैसेंजर्स प्रभावित हुआ है. जिसके बाद उसे घाटकोपर होते हुए छत्रपति शिवाजी टर्मिनल रेलवे स्टेशन तक जाने की इजाजत दी गई है.



loading...