ताज़ा खबर

वायरल हुआ ‘हेलमेट पह्न लो...चाय पी लो’ वाली महिला का विडियो

2018-06-20_chaipeelo.jpg

आपके फोन में इन दिनों एक विडियो जरूर आया होगा. जिसमें एक मोहतरमा आपको चाय ऑफर करती हैं. जी हाँ!!! इन दिनों ये मैडम सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियाँ बटोर रही हैं. मैडम कहती हैं ‘हेलो फ्रेंड्स चाय पी लो, पापे खालो’. अब ये मैडम चाय और पापे के साथ खाने की कई और चीज़ें भी ऑफर करने लगी हैं. लोग इनकी बातों पर खूब हँसते हैं और धड़ाधड़ इसे शेयर भी कर रहे हैं. इस महिला का नाम है सोमवती महावर. बेहद आम सी दिखने वाली ये महिला खूब चर्चा बटोर रही है. अपने मस्त अंदाज़ से ये लोगों में खूब प्रसिद्ध हो रही है.

हाल ही में मुंबई पुलिस ने इस महिला का एक विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें ये महिला लोगों से हेलमेट पहनने की गुज़ारिश करती है. सोमवती कहती हैं ‘हेलो फ्रेंड्स हेलमेट पहन लो ताकि आप सुरक्षित रहो और घर पर चाय पी सको. कहा जा रहा है 12 जून को इस विडियो को शेयर किया गया तब से इसे लगभग 9 हज़ार लोग देख चुके हैं. वहीँ 3 हजार से ज्यादा लोग इस बारे में बात करते हुए दिख रहे हैं.

बताया जा रहा है मुंबई पुलिस ने लोगों में जागरूकता फ़ैलाने के लिए इस महिला का सहारा लिया है. गौरतलब हो इस महिला का अंदाज़ इतना गज़ब है कि लोग इसे देखें बिना नही रहते. महिला का डायलॉग बोलने का तरीका भी बड़ा ही निराला है. सोमवती ऐसे बात करती हैं जैसे आपकी कोई परिचित हो.

आपको बता दें, सोमवती के 30 हज़ार से ज्यादा फॉलोवर हैं जिनके साथ वो अपने विडियो शेयर करती रहती हैं. 



loading...