मुंबई: वर्ली इलाके में 35 मंजिला इमारत में लगी आग, दीपिका पादुकोण का घर भी इस बिल्डिंग में, अब तक 90 लोगों को बचाया गया

महाराष्ट्र में साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ेंगी बीजेपी और शिवसेना, उद्धव ठाकरे और अमित शाह संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस कर करेंगे ऐलान

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा- केंद्र में NDA की सरकार बने तो राज्य में मुख्यमंत्री हमारा होना चाहिए

खेलने की वजह से टीवी देखने में खलल डाल रही थी बेटी, गुस्से में मां ने मासूम के शरीर को मोमबत्ती से दागा

आज से मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का एक रनवे बंद, 5000 उड़ानें प्रभावित होने की संभावना

महाराष्ट्र के पुणे में एविएशन कंपनी का विमान दुर्घटनाग्रस्त, पायलट हॉस्पिटल में भर्ती

JDU के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने मुंबई में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से की मुलाकात

2018-06-13_mumbai.jpg

मुंबई के वर्ली में 35 मंजिला इमारत में आग लगी है. आग इमारत के टॉप फ़्लोर में लगी है. इस बिल्डिंग में दीपिका पादुकोण का भी घर है. दमकल की गाड़ियां घटनास्थ.ल पर पहुंच चुकी है और आग बुझाने का काम जारी है. मुंबई पुलिस ने ट्वीट कर कहा है कि दमकल कर्मी मौके पर मौजूद है और आग बुझाने का काम जारी है. वह अपनी तरफ से आग बुझाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. पुलिस सूत्रों ने बताया है कि इस इमारत में रहने वाले 90 फीसदी लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. इमारत की 35वीं मंज़िल पर दोपहर 2 बजकर 16 मिनट पर आग लगने की जानकारी फायर ब्रिगेड को मिली. मौके पर 5 फायर ब्रिगेड मौजूद हैं और आग बुझाने का काम अब भी जारी है.

इस बीच दीपिका पादुकोण ने ट्वीट कर बताया कि वह सुरक्षित हैं. उन्होंने सबको धन्यवाद कहा. उन्होंने ट्वीट किया, 'मैं ठीक हूं. सबको धन्यवाद. दमकल विभाग के कर्मचारियों के लिए दुआ करें जो अपना जीवन खतरे में डालकर आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटे हैं.

रिपोटर्स के अनुसार, इस इमारत की दो मंजिल बुरी तरह से क्षतिग्रस्त. हो गई हैं. दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया इस महीने में साउथ मुंबई में स्थित इनकम टैक्स{ के ऑफिस में आग लगी थी, जिसमें कोई हताहत नहीं हुआ था. उन्होंकने बताया कि इनकम टैक्सि की बिल्डिंग के तीसरे फ्लोर पर आग लगी थी.



loading...