मुंबई: छत्रपति शिवाजी एयरपोर्ट पर एयर इंडिया की एयर होस्टेस विमान से गिरी, हालत गंभीर

महाराष्ट्र के सोलापुर में बोले पीएम मोदी, आरक्षण पर झूठ फैलाने वालों को लोकसभा में मिला करारा जवाब

लोकसभा चुनाव 2019: महाराष्ट्र में एनसीपी और कांग्रेस के बीच हुआ सीटों का बंटवारा, सहयोगियों के लिए छोड़ी इतनी सीटें

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा- 2050 तक महाराष्‍ट्र से एक से अधिक प्रधानमंत्री बन सकते हैं

भीमा कोरेगांव हिंसा की सालगिरह: विजय स्तम्भ पर इकट्ठा हुए हजारों लोग, भारी संख्या में पुलिसबल तैनात

मुंबई में कमला मिल्स कंपाउंड के पास निर्माणाधीन बिल्डिंग में लगी आग, मौके पर दमकल की 5 गाड़ियां मौजूद

मुंबई में एंटी नार्कोटिक्‍स सेल को बड़ी कामयाबी, 1 हजार करोड़ रुपये की ड्रग्‍स पकड़ी, 4 आरोपी गिरफ्तार

2018-10-15_AirIndia.jpeg

मुंबई में सोमवार सुबह एक बड़ा हादसा हुआ, यहां के छत्रपति शिवाजी टर्मिनल से दिल्ली के लिए रवाना हुए एयर इंडिया के एक विमान एआई 864 से एक एयर होस्टेस गिर गई. हादसे की शिकार हुई एयर होस्टेस को नानावटी सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया हैं. अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें काफी गंभीर चोटें आयी हैं, उनके दांये पैर में फ्रैक्चर है, दोनों पैरों की एडिय़ों में भी फ्रैक्चर हैं और उनकी गर्दन, छाती, पेट और रीढ़ की हड्डी के निचले हिस्से में काफी चोटें आयी हैं. डॉक्टर प्रकाश एम दोशी उनका इलाज कर रहे हैं.

आपको बता दें कि ये हादसा विमान के उड़ान भरने से चंद मिनट पहले हुआ, इस विमान ने सुबह 7 बजे दिल्लीक के लिए उड़ान भरी थी. हादसे के समय महिला एयर होस्टेस एयरक्राफ्ट का गेट बंद कर रही थी और पीछे से धक्का लगने पर एयरक्राफ्ट से जमीन पर गिर गयी.

आपको बता दें कि अभी 12 अक्टू बर को ही तिरूचिरापल्ली में भी एयर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान शुक्रवार की सुबह भीषण दुर्घटना का शिकार होते-होते बचा था. दरअसल टेक ऑफ के समय एयरपोर्ट की चारदीवारी से पहिया टकराने के बाद भी विमान के दोनों पायलट स्थिति से अनजान बने रहे. त्रिची से दुबई के लिए निकला यह विमान क्षतिग्रस्त हालत में चार घंटे तक उड़ता रहा. बाद में रास्ता बदलते हुए इसे मुंबई में लैंड कराया गया.



loading...