ताज़ा खबर

मुंबई: बांद्रा में MTNL की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, दमकल की 20 गाड़ियां मौजूद, छत पर फंसे लोगों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

2019-07-22_MumbaiFire.jpg

मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित MTNL की बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है. आग लगने की वजह साफ नहीं हो पाई है. आग दोपहर तकरीबन 3 बजे के दरम्यान लगी. माना जा रहा है कि शॉट सर्किट होने से आग लगी. आग बुझाने की कोशिश जारी है. जहां पर दफ्तर स्थित है, उसके बाईं ओर रिहायशी इलाका है. वहीं दाईं ओर इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन का दफ्तर है. फायर ब्रिग्रेड की 20 गाड़ियां मौके पर आग बुझाने में जुटी हुई हैं. लोग छत पर मदद का इंतजार कर रहे हैं.

प्रशासन ने बिल्डिंग में फंसे लोगों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है. क्रेन की मदद से लोगों को खेप में छत से नीचे उतारा जा रहा है. दमकल विभाग की 20 गाड़िया मौके पर मौजूद हैं. आग के आसपास के इलाके में फैलने से रोका जा रहा है.

आपको बता दें कि इससे पहले मुंबई में ही ताजमहल और डिप्लोमैट होटल के पास चर्चिल चैंबर बिल्डिंग में आग लगी थी. दमकल के कर्मचारियों ने 14 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला था. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. वहीं, दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे.
 



loading...