ताज़ा खबर

मुलायम बोले- नरेश अग्रवाल के जाने से हमें फायदा ही होगा, नुकसान नहीं

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रोडवेज बस में लगी आग, 4 की मौत, 2 घायल

सीएम के बयान पर बोले इमरान मसूद, भारत माता उतनी ही मेरी हैं, जितनी योगी जी की हैं

लोकसभा चुनाव: हेमा मालिनी ने भरा पर्चा, सीएम योगी बोले- अब यूपी में गुंडे या तो जेल में हैं या उनका राम-नाम सत्य है हो गया है

मुलायम और अखिलेश की बढ़ सकती है मुश्किलें, आय से अधिक संपत्ति मामले में सुप्रीम कोर्ट ने CBI से मांगी रिपोर्ट

प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा- टी-शर्ट की मार्केटिंग करने के बजाय नेता शिक्षामित्रों पर ध्यान देते

लोकसभा चुनाव: 25 मार्च को हेमा मालिनी के लिए वोट मांगने और पर्चा भरवाने मथुरा जायेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

2018-03-13_mulayam456.jpg

नरेश अग्रवाल के भाजपा ज्वाइन करने के एक दिन बाद मुलायम सिंह यादव का बयान आया है. उन्होंने कहा है कि नरेश अग्रवाल के सपा छोड़ने से हमें कोई नुकसान नहीं होगा. उनके जाने से फायदा ही होगा.

बता दें कि भाजपा व उसके शीर्ष नेताओं को कोसने वाले नरेश अग्रवाल ने सोमवार को अपने विधायक बेटे नितिन अग्रवाल और समर्थकों के साथ बीजेपी का थाम लिया था. दरअसल सपा से राज्यसभा का टिकट न मिलने के कारण नरेश अग्रवाल पार्टी से नाराज थे. सपा ने उनको दरकिनार करते हुए जया बच्चन को राज्यसभा उम्मीदवार बनाया है.

उधर, आज सुबह सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर राज्यसभा सांसद जया बच्चन पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर पलटवार किया था. अखिलेश यादव ने बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल के बयान की कड़ी निंदा की. 

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यह फिल्म जगत के साथ ही भारत की हर महिला का भी अपमान है. भाजपा अगर सच में नारी का सम्मान करती है तो तत्काल उनके खिलाफ कदम उठाए. अखिलेश यादव ने महिला आयोग से भी मांग की कि नरेश अग्रवाल पर कार्रवाई की जानी चाहिए.



loading...