मुलायम की बहू अपर्णा ने, ‘पद्मावती’ के गाने ‘घूमर’ पर किया डांस, खड़ा हुआ विवाद

2017-11-29_aparna1-padmavati.jpg

एक ओर जहां देशभर में पद्मावती फिल्म का विरोध हो रहा है तो वहीं इस फिल्म के एक गाने पर मुलायम सिंह यादव की बहु अपर्णा बिष्ट यादव का डांस वायरल हो रहा है. ख़बरों के अनुसार यह वीडियो लखनऊ में हुए अपर्णा के भाई अमन बिष्ट के सगाई कार्यक्रम का है.

मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव के भाई अमन की शादी साहू एजेंसी के मालिक संजय साहू की बेटी से होने वाली है. यूपी की राजधानी लखनऊ की एक बड़ी होटल में अमन सिंह बिष्ट और अदिति साहू की सगाई बड़े इंगेजमेंट धूमधाम से हुई. प्रोग्राम में प्रतीक यादव पत्नी अपर्णा के साथ मौजूद रहे. साहू एजेंसी लखनऊ के सबसे पुराने बिजनेस घरानों में शुमार हैं.

वहीं, अपर्णा यादव का अब विरोध के इस विडियो का अब विरोध भी होने लगा है और उन्हें नसीहत देने का दौर शुरू हो गया है. वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें कई लोगों ने सोशल मीडिया पर तंज कसना शुरू कर दिया है. कई राजपूत संगठनों ने अपर्णा यादव की आलोचना की है. इनका कहना है कि मुलायम सिंह की बहू को ऐसा करना शोभा नहीं देता. करणी सेना ने तो उन्हें घूमर डांस और दूसरे राजस्थानी लोकनृत्यों की सीडी भेजने की पेशकश कर डाली है. 

बता दें कि संजय लीलाी भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद घूमर गाने से ही शुरू हुआ था. फिल्म का विरोध करने वाले लोगों का कहना है कि फिल्म में इतिहास को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है.

मुलायम की दूसरी पत्नी के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव इस साल उत्तर प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में लखनऊ कैंट से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ी थीं. उन्हें कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुईं रीता बहुगुणा जोशी ने 33 हजार 796 मतों से हराया था. अपर्णा को अकसर पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थन में बयान देने के लिए भी जाना जाता है.

,


loading...