ताज़ा खबर

NickYank Wedding: प्रियंका चोपड़ा की संगीत सेरेमनी में पहुंचा अंबानी परिवार, सामने आईं फोटो

2018-12-01_AmbaniFamily.jpg

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तैयारियां जोधपुर में पूरे जोर-शोर से चल रही हैं. 2 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक दूसरे के हो जाएंगे. ऐसे में मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो चुका है. शादी से पहले 30 नवंबर को प्रियंका की संगीत सेरेमनी आयोजित की गई.

प्रियंका चोपड़ा की शादी के लिए बॉलीवुड से कई बड़ी हस्तियां भी पहुंचने लगी हैं. यही नहीं कई उद्योगपतियों को भी यहां देखा गया. इसी कड़ी में बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी पूरे परिवार के साथ प्रियंका चोपड़ा की संगीत सेरेमनी में पहुंचे. मुकेश अंबानी के साथ पत्नी नीता अंबानी, बेटे अनंत और बेटी ईशा भी नजर आईं. सभी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

प्रियंका की शादी हिंदू और क्रिश्चयन रीति रिवाजों के साथ होगी. खबरों के मुताबिक, 2 दिसंबर को हिंदू रीति रिवाज और 3 दिसंबर को क्रिश्चियन रिवाज से दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे. वहीं पिंकविला के मुताबिक, प्रियंका और निक एक ही दिन यानी 2 दिसंबर को हिंदू और क्रिश्चयन दोनों रीति रिवाज से शादी करेंगे.

प्रियंका और निक ने अभी तक अपनी शादी की ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है. आपको बता दें कि प्रियंका चाहती थीं कि उनका प्री वेडिंग फंक्शन मेहरानगढ़ किले में हो लेकिन ऐन मौके पर वेन्यू बदल दिया गया. खबरों की मानें तो प्रियंका ने जोधपुर पुलिस से मेहरानगढ़ से उम्मेद पैलेस जाने के लिए प्रोटेक्शन मांगा था. पुलिस ने प्रोटेक्शन देने में असुविधा जाहिर की.

इसके बाद प्रियंका ने सारे फंक्शन उम्मेद पैलेस में करने का फैसला लिया. प्रियंका और निक ने अपने दोस्त और परिवार की सिक्योरिटी के लिए एक प्राइवेट सिक्योरिटी एजेंसी को हायर किया है. उम्मेद पैलेस में ये सारे फंक्शन 5 दिन तक चलेंगे तब तक के लिए ये किला आम लोगों के लिए बंद रहेगा.
 



loading...