मुकेश अम्बानी के घर सेलिब्रेशन हुआ डबल, ईशा और आकाश की होगी दिसम्बर में शादी

2018-05-07_theambanis.jpg

जैसे मुकेश अम्बानी अपने ग्राहकों को देते हैं छप्पर फाड़कर अवसर और खुशियाँ. ठीक उसी तरह से अब उनके घर आने वाला है. साल के अंत में अम्बानी अपने दोनों बच्चों की एकसाथ शादी करने वाले हैं. आपको बता दे कुछ दिन पहले उनके बड़े बेटे आकाश अंबानी की सगाई हुई. अब उनकी इकलौती बेटी ईशा अंबानी की शादी भी पक्की हो गई है. 

सबसे पहले आकाश अंबानी की बात करते हैं. मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी ने मार्च में गर्लफ्रेंड श्लोका मेहता से सगाई की. श्लोका हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी हैं. श्लोका और आकाश ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में साथ पढ़ाई की थी. होने वाली बहू श्लोका ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स की ड्रिग्री भी हासिल की. साल 2014 से वह रोसी ब्लू फाउंडेशन की डायरेक्टर का पद संभाल रही हैं.

भाई के नक्शेकदम पर चलते हुए ईशा अंबानी ने ब्वॉयफ्रेंड आनंद पिरामल से इंगेजमेंट कर ली है. आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर मंदिर में प्रपोज किया है. इस प्रपोजल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया खूब वायरल हो रही हैं. इनमें आनंद अपने घुटनों पर बैठकर ईशा को प्रपोज कर रहे हैं. दोनों के माता-पिता ने साथ लंच किया और जश्न मनाया. आनंद, पीरामल एंटरप्राइज के संस्थापक हैं. उन्होंने बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की. वहीं, ईशा अंबानी रिलायंस जियो और रिलायंस रीटेल की बोर्ड मेंबर हैं. अप्रैल 2016 में लैक्मे फैशन वीक में उन्होंने ऑनलाइन फैशन रीटेल ब्रांड AJIO को लॉन्च किया था. अवल तो वह स्टैनफोर्ड विश्वविद्यालय से मास्टर्स की पढ़ाई कर रही हैं. जून में उनकी पढ़ाई पूरी हो जाएगी.



loading...