टीम इंडिया ने जमकर मनाया धोनी के जन्मदिन का जश्न, बीसीसीआई ने भी दिया खास तोहफा

महेंद्र सिंह धोनी को आज भी BCCI मानता है भारतीय क्रिकेट टीम का कप्तान, यह रहा सबूत

कोच रवि शास्त्री ने खोला धोनी के सन्यास का राज, बताई यह खास वजह

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, ऋषभ पंत को पहली बार टेस्ट टीम में मिली जगह, रोहित शर्मा की छुट्टी

इंग्लैंड ने तीसरे वनडे मुकाबले में 8 विकेट से जीत दर्ज की, कोहली की कप्तानी में भारत पहली बार द्विपक्षीय वनडे सीरीज हारा

फीफा विश्व कप: फाइनल मुकाबले में क्रोएशिया हराकर दूसरी बार चैंपियन बना फ्रांस

नॉटिंघम वनडे में अनुष्का शर्मा ने विराट को जीत के बदले दी फ्लाइंग किस, सोशल मीडिया पर विडियो वायरल

2018-07-07_happy-birthday-dhoni.jpeg

इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए सीरीज के दूसरे टी-20 मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा. लेकिन इस हार को भुलाकर टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने वर्ल्ड क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी महेन्द्र सिंह धोनी का जन्मदिन मनाया. धोनी का जन्म 7 जुलाई को हुआ था और अब वो 37 साल के हो गए हैं. धोनी के जन्मदिन पर बीसीसीआई ने एक स्पेशल वीडियो तैयार किया है, जिसमें टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने धोनी को शुभकामनाएं दीं. इससे पहले सभी खिलाड़ियों ने धोनी के जन्मदिन पर केक काटा और इस दौरान साक्षी और उनकी बेटी जीवा भी मौजूद रहीं.

टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले के बाद धोनी ने अपना जन्मदिन मनाया. इस दौरान हार्दिक पांड्या, रोहित शर्मा, विराट कोहली, शिखर धवन और क्रुणाल पांड्या समेत सभी खिलाड़ी मौजूद रहे. इस दौरान खिलाड़ियों ने वीडियो बनाया, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. धोनी के जन्मदिन के मौके पर उनके फैन्स भी सोशल मीडिया पर ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं. इसके अलावा सुरेश रैना, वीरेन्द्र सहवाग और मोहम्मद शमी जैसे कई खिलाड़ियों ने उन्हें स्पेशल मैसेज दिया.

इस खास मौके पर बीसीसीआई ने भी धोनी को एक गिफ्ट दिया. बीसीसीआई ने एक वीडियो बनाया है, जिसमें विराट कोहली, कुलदीप यादव, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, शिखर धवन और रोहित शर्मा समेत कई खिलाड़ियों ने धोनी को शुभकामनाएं दी हैं. इस वीडियो को बीसीसीआई ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट भी किया है. 

बता दें कि धोनी अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनकी कप्तानी में टीम इंडिया आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप, आईसीसी वनडे वर्ल्डकप और चैम्पियंस ट्रॉफी में जीत हासिल की. इसके अलावा धोनी की कप्तानी में आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने तीन बार फाइनल मुकाबले में जीत हासिल कर ट्रॉफी अपने नाम की.

,


loading...