मध्य प्रदेश: ड्यूटी पर नहीं आया युवक तो मालिक ने खंभे से बांधकर कोड़े से पीटा

मध्यप्रदेश में राहुल गांधी ने कहा- नोटबंदी भारत के इतिहास का सबसे बड़ा घोटाला

मध्यप्रदेश: विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी का बड़ा फैसला, 53 बागियों को पार्टी से किया निष्कासित

मध्यप्रदेश: कांग्रेस के विधायक सुंदरलाल तिवारी ने आरएसएस को बताया आतंकवादी संगठन

मध्यप्रदेश: विधानसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर बीजेपी में घमासान जारी, गोविंदपुरा से लड़ने पर अड़े बाबूलाल गौर

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की 177 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, 3 मंत्रियों समेत कई विधायकों के टिकट काटे

मध्यप्रदेश: शिवराज सिंह चौहान ने कहा- अगर सरदार पटेल प्रधानमंत्री होते तो पाकिस्तान के पास कश्मीर का एक-तिहाई हिस्सा भी नहीं होता

2018-07-06_petrol-pump-owner-beats-employee.jpg

कर्मचारी कुछ दिन काम पर नहीं आया तो मालिक को इतना गुस्सा आया कि बिना वजह जाने ही उसकी पिटाई शुरू कर दी। उसे बांध कर इतना पीटा कि वह चलने फिरने लायक ही नहीं बचा। किसी तरह से जान बचाकर भागा और अपने मालिक के खिलाफ केस दर्ज कराया।यह वहशियाना मामला मध्यप्रदेश के होशंगाबाद का है। जहां बिना बताए कर्मचारी का छुट्टी पर जाना पेट्रोल पंप मालिक को इतना नागवार गुजरा कि पहले उसने घर से कर्मचारी को बुलाया और फिर बांध कर उसे हंटर से मारा। चौंकानेवाली बात यह है कि दबंग मालिक ने युवक की पिटाई का वीडियो भी अपने मोबाइल पर बनाया।

जानकारी के मुताबिक होशंगाबाद के रायपुर गांव में रहने वाला अजय अहिरवार पेट्रोल पंप पर काम करता था। उसका एक्सिडेंट हो गया था जिसकी वह काम पर नहीं जा पा रहा था।

बताते हैं कि पिछले दिनों पेट्रोल पंप से चिंटू साहू जो पेट्रोल पंप मालिक के रिश्ते में भाई हैं वह अजय को बुलाकर लाए। उसके बाद पेट्रोल पंप मालिक दीपक साहू और चिंटू साहू ने अजय को मशीन में रस्सी से बांध दिया और फिर उसपर हंटर बरसाना शुरू कर दिए। दोनों दबंगो ने करीब दस मिनट में अजय पर सौ से अधिक हंटर बरसाए।

बताते हैं कि बीच बचाव के बाद पीड़ित अजय किसी तरह दबंगो से बचकर भागा और फिर अपने रिश्तेदारों के यहां पवारखेड़ा पहुंचा। वहां से आकर उसने रायपुर देहात थाणे में अपनी शिकायत दर्ज कराई। कर्मचारी ने पुलिस को बताया कि वह पिछले पांच-छह दिनों से काम पर नहीं जा रहा था जिसके बाद उसे घर से बुलाकर मालिकों ने पीटा है। 

पुलिस को वीडियो मिलते ही आरोपी चिंटू साहू और दीपक साहू पर एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 



loading...