जल्द ही राज महाजन दिखेंगे नए अवतार में, लेकर आ रहे हैं ‘कॉमेरीज- ओ शिट’

2018-05-14_comeriesoshit.jpg

राज महाजन जल्द ही अपने चाहने वालों को एक नए अंदाज़ में दिखने वाले हैं. जी हाँ...जानकारी प्राप्त हुई है मोक्ष म्यूजिक कंपनी ‘ओह शिट’ नाम से एक वेब सीरीज बना रही है. ये वेब सीरीज कॉमेडी से भरपूर होगी. फिलहाल इसके दो एपिसोड फिल्माए गए हैं. कॉमेडी और ट्विस्ट से मिली-जुली ये सीरीज राज महाजन (रोबर्ट) के इर्दगिर्द घूमती है. राज महाजन का इसमें अलग ही रूप देखने देखने को मिलेगा. साथ ही इसमें आपको नजर आयेंगे श्रुति झा, राहुल गोहेर, हितेश खन्ना और अजिता झा. 

राज महाजन ने जहाँ इसमें रोबर्ट का मजेदार करैक्टर किया है वहीँ श्रुति एक अमीर शादीशुदा महिला शांति के रोल में हैं. हालांकि वो अपने नाम से बिलकुल उल्ट हैं. अजिता ने इसमें रोबर्ट की खूबसूरत सेक्रेटरी रोज़ी का करैक्टर प्ले किया है. शांति और रोबर्ट पति-पत्नी हैं. जो कंपनी रोबर्ट संभाल रहा है उसे दहेज़ में मिली है. इसी वजह से शांति हमेशा रोबर्ट को ताने देती है. एक दिन शांति रोबर्ट को ऑफिस में कुछ ऐसा करते हुए देख लेती है जिससे उसकी शामत आ जाती है. इसके बाद क्या होता है? इसके लिए आपको सीरीज के रिलीज़ होने का इंतजार करना पड़ेगा. 

ऑफिस में रोबर्ट और रोज़ी का रोमांस आपको बहुत गुदगुदायेगा. रोज़ी के मुकाबले बाकी स्टाफ को कमतर समझना और भी बहुत कुछ है इस कॉमेरीज में. 

इस बारे में राज महाजन ने कहा, ‘मैंने इस तरह का रोल पहली बार किया है. मुझे अच्छा लगा क्यूंकि मैं हमेशा नया कुछ न कुछ करता रहता हूँ. इस करैक्टर में मेरे सारे शेड्स आपको देखने को मिलेंगे. बीवी से डरना...उसे बहलाना-फुसलाना-बुद्धू बनाना...रोज़ी के साथ रोमांस करना...उसकी अदाओं पर फ़िदा होना...स्ट्रिक्ट बॉस बनना (सिर्फ लड़कों के लिए). सभी ने अपना करैक्टर अच्छे से प्ले किया है. अभी तो शुरुआत हुयी है आगे जैसे-जैसे एपिसोड बनते जायेंगे और भी लोग जुड़ते जायेंगे.’

रोजी ने बताया, मुझे अच्छा लगा इस रोल को करने में क्यूंकि असल ज़िन्दगी में मैं बिलकुल ऐसी हूँ. मुझे मेकप करना बहुत अच्छा लगता है. इसलिए ज्यादा परेशानी हुयी नही. सिर्फ तैयार होना...ऑफिस आना...फिर तैयार होना...बस यही मेरा काम है.

शांति का रोल करने वाली श्रुति झा ने बताया, मेरा करैक्टर इसमें एक बिहारिन पत्नी का है जिसका नाम शांति है और जो अपने पति से प्यार करती है. मेरे पिताजी की कंपनी है जो रोबर्ट को दहेज़ में मिली है. एक दिन मैं उसके ऑफिस जाती हूँ और...बाकी के लिए आप रिलीज़ का इंतज़ार करें.

मोक्ष म्यूजिक से जल्द बनने वाली इस कॉमेरीज में आगे बहुत कुछ ऐसा देखने को मिलेगा, जो आपके लिए ट्विस्ट से भरा होगा. आगे रोबर्ट...शांति...रोज़ी...का क्या हुआ?



loading...