हर एक फ्रेंड कमीना होता है: रिलीज़ हुई ‘कमीने दोस्त’ की हरकत, राज महाजन को भारी पड़ गई दोस्ती

2018-06-08_kamineydost.jpg

कहते हैं हर एक फ्रेंड कमीना होता है और सच में ये वाकया राज महाजन के साथ एक दम सही घटा है. असल में, राज को दोस्ती की कीमत अपनी गर्लफ्रेंड को खोकर चुकानी पड़ी. लाख समझाया लेकिन मैडम वापिस नहीं आई. बुरे काम न करते हुए भी बन गये बेचारे हालातों के शिकार. आपको नहीं पता क्या...यहाँ बात हो रही है बेचारे राज महाजन के ‘कमीने दोस्तों’ की. रिलीज़ हो गया है ओह शिट का नया एपिसोड ‘कमीने दोस्त’. 

अवगत करा दें, ये एपिसोड रिलीज़ के साथ ही खूब वायरल हो रहा है. हो भी क्यूँ न इसमें असल कहानी जो दिखाई गई है. एक ऐसी कहानी जो अमूमन हर दूसरे लड़के के साथ घटी हो.

समें राज महाजन ने एक ऐसे लड़के का किरदार निभाया है जो बेचारा गलत न होते हुई भी हालातों के चंगुल में फंस जाता है. उसके दोस्त उसे सिगरेट पीने को करते हैं मजबूर, जैसे ही सिगरेट हाथ में आती है, बस फिर क्या...जो होता है वही हुआ...मैडम ने देखा और खफा होकर चलदी. मान-मनुहार करने के बाद भी नहीं मानीं. ऐसे में एक अच्छे और कमीने दोस्त का फर्ज निभाते हुए गर्लफ्रेंड को खूब भड़काया जाता है. उसके बाद मजा लेते हुए की जाती है राज महाजन की टांग खीचाई.

कभी-कभी दोस्तों की कुछ हरकतें जीवन भर याद रह जाती हैं. इसमें राज महाजन के साथ स्क्रीन शेयर किया है करिश्मा भदोरिया, हितेश खन्ना और राहुल गोहर ने.

इस बारे में राज महाजन ने कहा, “मैंने असल ज़िन्दगी में कभी सिगरेट नहीं पी और मैं इसका समर्थन भी नहीं करता. इस विडियो में एक मजाकिया तरीके से दिखाया है सिगरेट के दुष्प्रभाव को. लेकिन असल जीवन में जो लोग भी इसके आदि हैं. मैं उनसे यही कहूँगा की इसे छोड़ने की कोशिश कीजिये. ये किसी भी कीमत पर अच्छी नहीं है. उम्मीद करता हूँ आपको विडियो अच्छा लगेगा और इसके अंदर छुपे हुए अर्थ को समझने के साथ ज़्यादा से ज़्यादा आप इसे शेयर करेंगे.”

हल्की-फुल्की कॉमेडी के साथ मोक्ष म्यूजिक ने इसे रिलीज़ किया है. ‘कमीने दोस्त’ के बाद जल्द ही रिलीज़ होगा ओ शिट का एक और धमाकेदार-मजाकिया एपिसोड. फिलहाल आप इसे यहाँ देखिये और मजे कीजिये. 



loading...