ताज़ा खबर

‘कितना बदल गया इंसान’; रिलीज़ हुई वेब सीरीज O Shit की पहली श्रृंखला, डरे-सहमे ऑफिस में घूमते रहे राज महाजन

2018-05-30_Kitna-Badal-Gaya-Insaan.jpg

रिलीज़ हुआ मोक्ष म्यूजिक का कॉमेडी से भरपूर वेब सीरीज ‘ओह शीट’ का पहला विडियो ‘कितना बदल गया इंसान’. इसमें म्यूजिक डायरेक्टर राज महाजन का एकदम नया और अलग ही रूप नज़र आया. अमूमन संगीत में ध्यान देने वाले राज महाजन ने पहली बार कॉमेडी के ज़ोन में कदम रखा है. देखकर लगा तो नहीं किसी नौसिखए ने पहली बार काम किया है. राज महाजन ने एक अनुभवी कलाकार की तरह अभिनय किया. पहला प्रयास काफी हद तक सफल रहा. इसे डायरेक्ट किया है अश्वनी राजपूत ने. देखा जाए तो इससे अश्वनी राजपूत ने भी निर्देशन के क्षेत्र में पहली बार ही कदम रखा है.

इस विडियो में दिखाया गया है कि एक लड़की मदद मांगे तो झट से उसकी सहायता को हर कोई तैयार हो जाता है. वहीँ अगर एक लड़का मदद मांगे तो सब उससे मुंह फेर लेते हैं. इस विडियो को बनाने का उद्देश्य जीवन की उन घटनाओं को दिखाना है जिसे हम चाहते हुए अनदेखा कर देते हैं. रोजमर्रा की छोटी-मोटी घटनाओं को मजाकिया ढ़ंग से पेश करना ही ‘ओ शिट’ का एक मात्र लक्ष्य है. 

कॉमेडी और ट्विस्ट से भरपूर इस श्रृंखला में अभिनय किया है राज महाजन के साथ करिश्मा भदोरिया, हितेश खन्ना, मनीष कुमार और राहुल गोहर ने.

राज महाजन ने इसमें परेशान ऑफिस वर्कर की लाइफ को जिया है. जिसके ऊपर अपने काम का बोझ तो है ही साथ ही में बॉस से डांट खाने का डर भी है. जिसके कारण वो अपने साथ काम करने वाले दोस्तों से मदद मांगता है पर सभी उसे बहाना बनाकर मना कर देते हैं.  

इस बारे में राज महाजन ने कहा, ‘मैंने इस तरह का रोल पहली बार किया है. मुझे अच्छा लगा क्यूंकि मैं हमेशा कुछ न कुछ अलग और नया करता हूँ. इस करैक्टर में मेरे सारे शेड्स आपको देखने को मिलेंगे. एक बेचारे ऑफिस वर्कर की क्या हालत होती है जब कोई उसकी मदद नहीं करता...मैंने ये रोल जिया. मुझे अच्छा लगा. सभी ने अपना करैक्टर अच्छे से प्ले किया है. अभी तो शुरुआत हुयी है आगे जैसे-जैसे एपिसोड बनते जायेंगे और भी लोग जुड़ते जायेंगे.’

ज्ञात हो, रिलीज़ होते ही इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. आप भी इसे देखिये और अपने कमेंट्स शेयर कीजिये. देखने के लिए यहाँ जाएँ.



loading...