मोक्ष म्यूजिक लेकर आया है बिहारी धर्मेन्द्र की आवाज़ में भोजपुरी भजन “माई दरबार पूरा हो जाई आशा”

2019-03-29_MaaiDarbaar.jpg

मोक्ष म्यूजिक कंपनी हिंदी के अलावा कई अन्य भाषाओँ में गाने, भजन, आरती रिलीज करने के लिए बेहद फेमस है. अब इस कंपनी ने मातारानी की भक्ति का गुणगान करने वाला भोजपुरी भाषा में बड़ा ही सुन्दर भजन “Maai Darbaar Pura Ho Jaai Asha” रिलीज कर दिया है. इस भजन को बिहारी धर्मेन्द्र ने खुद ही लिखा और गाया है. इस भजन में शुभम सोनी ने संगीत दिया है. यह भजन रिलीज होने के कुछ ही घंटों में काफी फेमस हो गया है. इस भजन को अभी ऑडियो फॉर्मेट में रिलीज किया गया है. कुछ दिनों में इस भजन का विडियो फॉर्मेट भी रिलीज होने वाला है.

भोजपुरी भाषा में गाए गए इस भक्तिमय भजन को बिहारी धर्मेन्द्र ने बहुत ही अच्छे से गाया है बिहारी धर्मेन्द्र एक अच्छे सिंगर है. इससे पहले भी उन्होंने कई गाने और भजन गाए है. इस भजन के बारे में बिहारी धर्मेन्द्र ने कहा कि जब राज महाजन ने उन्हें यह भजन गाने के लिए दिया तो उन्हें बहुत खुशी हुई. 

इस भजन के बारे में संगीतकार राज महाजन का कहना है कि इस भजन को मैंने भी कई बार सुना है. भोजपुरी भाषा में इस भजन को गौरव कटारिया ने बहुत ही अच्छे तरीके से गाया है. बिहारी धर्मेन्द्र एक अच्छे गायक हैं.

अगर आप इस भजन को सुनना चाहते है तो यह भजन सभी डिजिटल म्यूजिक स्टोर्स पर ऑडियो फॉर्मेट में उपलब्ध है. अगर आप भी एक सिंगर है और अपना गाना, भजन या एल्बम रिलीज कराना चाहते हैं तो मोक्ष म्यूजिक आपके लिए बेहतर विकल्प है. यहां से आप अपने गाने और एल्बम रिलीज करा सकते हैं.

Maai Darbaar Pura Ho Jaai Asha is now available on popular music stores. Click below to listen:

Saavn

Gaana

Hungama

Wynk Music

Google Play

Sound Cloud
 



loading...