होली के मौके पर हर तरफ बज रहा मोक्ष म्यूजिक का लेटेस्ट गाना “Kheli Holi Bheegi Choli”

2019-03-19_KheliHoli.jpg

होली के मौके पर लोग नाच-गाकर जमकर मौज-मस्ती करते हैं. होली के मौके पर मोक्ष म्यूजिक ने भी एक जोदार गाना “खेली होली भीगी चोली” रिलीज कर दिया है. इस गाने को खुशबू गोस्वामी ने गाया है. इस गाने में म्यूजिक राज महाजन ने दिया है. जिसे कुलदीप सिंह(दीप) ने लिखा है. होली का यह गाना रिलीज होते ही काफी पॉपुलर हो गया है. इस गाने को ऑडियो/विडियो दोनों फॉर्मेट में रिलीज किया गया है. 

मोक्स म्यूजिक के इस स्पेशल होली गाने को खुशबू गोस्वामी ने अपनी मधुर आवाज से बहुत ही अच्छे से गाया है. वैसे खुशबू गोस्वामी एक अच्छी गायक हैं. इससे पहले भी उन्होंने कई गाने और भजन गाए है. इस गाने के बारे में खुशबू गोस्वामी ने बताया कि जब राज महाजन ने उन्हें यह गाना दिया तो उन्हें बहुत खुशी हुई. 

खुशबू के इस गाने के बारे में जब संगीतकार राज महाजन से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि होली के इस गाने को खुशबू गोस्वामी ने बहुत अच्छा गाया है. होली के मौके पर आजकल इस तरह के गाने खूब सुने जाते हैं. 

अगर आप इस गाने को सुनना चाहते है तो यह गाना सभी डिजिटल म्यूजिक स्टोर्स पर ऑडियो-विडियो फॉर्मेट में मौजूद है. अगर आप एक सिंगर है और अपना गाना, भजन या एल्बम रिलीज कराना चाहते हैं तो मोक्ष म्यूजिक आपके लिए बेहतर विकल्प है. यहां से आप अपने गाने और एल्बम रिलीज करा सकते हैं. 

Kheli Holi Bheegi Choli is now available on popular music stores. Click below to listen:

Gaana

Wynk

Hunagama

Sound Cloud

Google Play



loading...