शिवरात्रि के पावन अवसर पर ‘मोक्ष म्यूज़िक’ का शिवभक्तों के लिए “मतवाला भोला”, पहली बार अभिनय करतीं दिखीं डिंपल राज

2018-02-12_Matwala Bhola (1).jpg

शिवरात्रि के पावन मौके पर संगीत कंपनी मोक्ष म्यूज़िक ने रिलीज़ किया सुपरहिट भजन ‘मतवाला भोला’ जिसे गाया है डिंपल राज ने. बेहतरीन धुन से सजाया है अजय कुमार ने. ‘मतवाला भोला’...इस शिव भजन को लिखा है प्रकाश कुमार और योगेश रावत ने. शिवरात्रि के मौके को और पवन बनाने के लिए राज महाजन इस बार लाये हैं यह भोले नाथ की महिमा मंडन से सजा खास भजन.

भगवान शिव की महिमाओं से भरे इस भजन के बारे में राज महाजन ने कहा, “ काफी लम्बे समय से मैं शिव भजन बनाने की सोच रहा था. आपको जानकार हैरानी होगी इस शव भजन को हमने दो दिन में तैयार किया है. शिव भजन के लिए शिवरात्रि से बेहतर कोई अवसर हो ही नहीं सकता. यहाँ मैं कहना चाहूंगा इस भजन से जुड़े सभी लोगों ने अच्छा काम किया है. चाहे बात हो संगीत की...बोल की...या फिर गायिकी की. सभी ने अपना सर्वोत्तम योगदान दिया है. सिर्फ ऑडियो ही नहीं इसका विडियो भी आप सभी को खूब पसंद आयेगा. जिसमें पहली बार अभिनय करती नज़र आएँगी डिंपल राज. डिंपल राज ने वाकई में बहुत भक्ति भाव से इसे गाया है. शिवरात्रि के अवसर पर सभी शिवभक्तों को मोक्ष म्यूज़िक की तरफ से ‘मतवाला भोला’ समर्पित.”  

भक्तिपूर्ण भजन के बारे में डिंपल राज का ने बताया, “मैंने इस भजन का ऑडियो और विडियो दोनों एक ही दिन में किये हैं. आप भजन सुनेंगे तो देखेंगे इसमें कई उतार-चढ़ाव हैं. परन्तु रिकॉर्डिंग से शूटिंग तक मुझे ज़रा भी थकान का अनुभव नहीं हुआ. मैं खुद भी भोले बाबा की बहुत बड़ी भक्त हूँ. शायद यह उन्हीं की शक्ति का प्रभाव है. यह मेरा पहला विडियो है. मुझे एक्टिंग करके बहुत मजा आया.”

बात की जाए इसके विडियो की, तो इसमें उमाशंकर के समस्त ज्योतिर्लिंगों के दर्शन आपको होंगे. बेहद खूबसूरत और बेहतरीन लोकेशन पर इसका फिल्मांकन किया गया है. कई जगह तो ऐसा प्रतीत होता है जैसे भोले बाबा स्वयम विराजमान हैं. भोले नाथ की मतवाली महिमाओं से सजा यह भजन आप सभी को बहुत पसंद आएगा.  

प्रसिद्ध म्यूज़िक कम्पनी मोक्ष म्यूज़िक ने इसे वैश्विक स्तर पर रिलीज़ किया है, जिसे आप सुन भी सकते हैं और देख भी सकते हैं, तो इस शिवरात्रि भगवान की भक्ति में लीन हो जाईए. मार्किट में रिलीज़ होने के साथ ही मतवाला भोला सुनने वालों को खूब पसंद आ रहा है. 

सुनिए...सुनाईये...भजन गाईये.        



loading...