आखिर कैसे कर डाला एक लड़की के प्यार में अपने बॉयफ्रेंड का ही खून, समलैंगिक रिश्तों पर आधारित म्युज़िक विडियो

शनिवार हुआ सुरीला: डीटीसी में आयोजित हुआ ‘संगीत सफ़र’, नाच-गाने के साथ डिंपल राज का धमाल

Shooting Report : मोक्ष म्यूज़िक जल्द ला रहा है ‘कमली यार दी’; गाने से जुड़कर मैं भी बावरी हो गई : डिंपल राज

जयपुर में आयोजित ‘मरीन मिस इंडिया 2018’ में डिंपल राज हुईं सम्मानित, कहा – सम्मान के असली हक़दार मेरे मेंटर राज महाजन हैं

शनिवार, दोपहर 14 अप्रैल को शिरकत करें ‘संगीत सफ़र’ में, सपने होते हैं यहीं से पूरे

रिलीज़: मोक्ष म्यूज़िक का चटकारे वाला गाना ‘Avoid The Fast Food’, यूथ को टारगेट करता डिंपल राज का गाया ‘इन्फॉर्मेशनल सॉंग’

Iconic Face Of India (Earth) 2018: कीजिये सपनों को पूरा, जल्दी करें रजिस्ट्रेशन, 7 अप्रैल को ऑडिशन का हिस्सा बने

2017-05-02_Yarra-Ve-FInal.jpg

. रिश्तों के एहसास की ऐसी कहानी जिसके आगे हर रिश्ते की सीमा ही खत्म हो जाती है. डॉलीवुड के इतिहास में पहली बार मोक्ष म्युज़िक ला रहा है एक क्रांति. इस क्रांति का नाम है "यारा वे". शारीरिक रिश्तों का अजीब सा ताना-बाना है संगीत कंपनी मोक्ष म्युज़िक का न्यू म्युज़िक विडियो "यारा वे”. समलिंगी एक ऐसा विषय है जिसके बारे में सब जानना तो चाहते हैं लेकिन बात करते समय लोगों के मुंह और दिमाग सुन्न हो जाते हैं. यारा वे में आपको मिलेगा आपके पसंद का भरपूर मनोरंजन.

इस विषय समलैंगिकता को जनता के सामने लाये हैं हमेशा ही कुछ अलग करने वाले मोक्ष म्युज़िक के मैनेजिंग डायरेक्टर राज महाजन. इस बारे में मोक्ष म्युज़िक के मालिक राज महाजन कहते हैं कि लोग इस पर रूचि लेकर बात तो करना चाहते हैं लेकिन जब कुछ करने का समय आता है तो पीछे हट जाते हैं. मैं हमेशा से ही कुछ भिन्न करता हूँ. इसलिए इस बार आपके लिए लाया हूँ एक ऐसी प्रेम की कहानी जिसमें एहसास है, प्यार है, तड़प है, कशिश है लेकिन एक लड़की की दूसरी लड़की के लिए. इसके साथ-साथ हम इसके ज़रिये एक सन्देश देना चाहते हैं कि प्यार रंग, उम्र, लिंग, जगह, हैसियत नहीं देखता. प्यार तो प्यार है हो जाता है. लेस्बियन होना कोई पाप नहीं. मानव का अपना नज़रिया है रिश्तों को देखने का. उम्मीद करता हूँ आपको यह विडियो पसंद आएगा. भविष्य में संस्थाओं के साथ जुड़कर इस विषय पर और भी काम करना चाहूँगा. हमने म्युज़िक विडियो के सीक्वल के लिए भी तैयारी कर ली है. बाद में पूरी फिल्म बनाने का भी प्लान है.”

समलैंगिक प्रेम को दर्शाते ‘यारा वे’ में ज़बरदस्त अभिनय किया है मेघा वर्मा, अजिता झा और करण धमीजा ने. यहाँ यह कहना गलत नहीं होगा की इसमें काम करने वाले सभी एक्टर्स ने कमाल का जज़्बा दिखाया है. “यारा वे’ का ऑडियो पहले ही मार्किट में अपना स्थान बना चुका है लेकिन पहली बार ऐसा हुआ है कि विडियो के ज़रिये कुछ भिन्न दिखाने का प्रयास किया गया है.

बॉलीवुड में इस विषय समलैंगिकता को कई डायरेक्टर्स अपने कैमरे में उतार चुके हैं. लेकिन दिल्ली के वुड, डॉलीवुड में ऐसा पहली बार ऐसा होने जा रहा है. इसे करने वाला है “मोक्ष म्युज़िक”. हम उस समाज में रहते हैं जहाँ सिर्फ एक ही तरह की रिश्ते को जाना जाता है – लड़के और लड़की का. लेकिन इसके परे भी रिश्ते होते हैं जो इसी समाज में बनते हैं, जिन्हें स्वीकार तो नहीं किया जाता लेकिन इनके बारे में बातें हर घर में होती है. समलैंगिकता भी एक ऐसा ही सब्जेक्ट है.

संगीत कंपनी मोक्ष म्युज़िक हर बार जनता को कुछ नया परोसता है उनकी ही पसंद के स्वाद में. इस बार तो कुछ ऐसा विस्फ़ोट किया है जिसकी आवाज़ हमेशा ताज़ा रहेगी.



loading...