पहली बार अपने म्युज़िक विडियो के ज़रिये 'डांसिंग कांसेप्ट' लेकर आ रहा है मोक्ष म्युज़िक

Audio: विश्वस्तर पर रिलीज़ हुआ “तुम बिन लागे न जिया”, मिला चाहने वालों का खूब प्यार

‘यार तू प्रोफेशनली क्यूँ नहीं गाता’...सीखें ‘संगीत’ मज़ेदार तरीके से, DTC लाया है शौकिया-उभरते हुए कलाकारों के लिए ‘गोल्डन मेम्बरशिप ऑफर’

राज महाजन की चुनिन्दा धुनों में से एक ‘तुम बिन लागे न जिया’, पहली बार सुनते ही गाने को उतावला हो गया था – लक्की राज

मोक्ष म्यूज़िक लाया है पहली बार इन्फॉर्मेशनल सॉंग, ‘Avoid the Fast Food’ जैसा लज़ीज़ गाना मैंने पहली बार गया है – डिंपल राज

DTC: संगीत सफ़र में छाये रहे राज महाजन के दो सुरीले रत्न “लक्की राज-डिंपल राज”, एक के बाद एक की ‘डायनामाइट परफॉरमेंस’

टैलेंट के कद्रदान राज महाजन को मिला टैलेंट का ओवरडोज़ ‘लक्की राज’, बहुमुखी प्रतिभा के धनी लक्की राज

2016-10-25_Majbooriyaan-Moxx-Music.JPG

पिछले दिनों हमने आपको बताया था मोक्ष म्युज़िक रिलीज़ करने जा रहा है अपना न्यू सोंग. ‘मजबूरियां’ जिसे अपनी आवाज़ से मखमली बनाया है (IAS) डॉ. हरिओम ने. किशोर द्वारा लिखे इस गाने को संगीतकार राज महाजन ने बड़ी ही शिद्दत से बनाया है. इस गाने से राज दिली तौर पर जुड़े है. उनका मनाना है कि इस गाने में उनके जीवन की झलक मिलेगी. ध्यान दें पहली बार मोक्ष म्युज़िक एक नया कांसेप्ट लेकर आया है.

खबर मिली है गाने के ऑडियो रिलीज़ के बाद अब इसका म्युज़िक भी बहुत जल्द मार्किट में आने वाला है. जी हाँ! हाल ही में मजबूरियां गाने की शूटिंग पूरी हुई है. जिस हिसाब से गाने को गया है, लिखा है, उसे बनाया है ठीक वैसा ही दिल को छू लेने वाला इसका विडियो कांसेप्ट भी है. 

एक इंसान जिंदगी में किस हद तक मजबूर हो सकता है. लाचारी महसूस करता है. जब उसे अपने सपने और अपने प्यार के बीच में से किसे एक को चुनना पड़ता है.  बस इसी के बारे में है गाना "मजबूरियां". इस गाने में मजबूरी के हालातों से जूझते नज़र आये हैं डांसिंग वार फेम अमित (दा रोबो) और अंजू टिकू. आपको बता दें अमित के डांस टैलेंट से प्रभावित होकर संगीतकार राज महाजन ने अपने म्युज़िक विडियो में बतौर लीड कलाकार उन्हें मौका दिया. जिसे अमित न अच्छी तरह निभाया भी. राज महाजन बतौर जज डांसिंग वॉर में नज़र आए थे जहाँ उन्होंने अमित को चांस दिया.

गाने को डायरेक्ट करने वाले देव का कहना है कि दोनों ही एक्टर्स ने बहुत सपोर्ट किया. कांसेप्ट के मुताबिक, कहानी एक ऐसे लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है जो कला को अपना भगवान मनाता है और उस कला के लिए वो अपने पयार तक को कुर्बान कर देता है. अमित से जो उम्मीद थी उसने वाकई में उसे पूरा करने की कोशिश की है. 

रही बात फीमेल लीड की, तो उन्होंने भी अपने रोल के मुताबिक ही काम किया है. कुल मिलाकर गाना आपको पसंद आएगा. क्यूंकि इस गाने में कुछ ख़ास है ऑडियंस के लिए, जिसके लिए बस रिलीज़ कर इंतज़ार करना होगा. यहाँ मैं एक बात और कहना चाहता हूँ कि मैंने इस तरह का गाना पहली बार फिल्माया है. मैं राज सर को थैंक्यू करता हूँ जिन्होंने इस तरह का गाना मुझे दिया शूट करने के लिए. इतना ही नहीं मुझ पर भरोसा जताया कि मैं ऐसा बेजोड़ गाना कर सकता हूँ

पहली बार इस तरह के डांसिंग विडियो के बारे में संगीतकार राज महाजन का कहना है कि हम हमेशा कुछ नया ही देते हैं अपने ऑडियंस को. इस बार भी आपके लिए एक बेहतरीन कांसेप्ट है वो भी डांसिंग विडियो के फ्लेवर में. उम्मीद है आपको पसंद आएगा.  

वैल अब मजबूरियां गाने का ऑडियो रिलीज़ हो चुका है, जिसे ऑडियंस खूब पसंद भी कर रही है. बहुत जल्द ऑडियंस इसका विडियो भी देख पायेंगे. विडियो में भी आपको ऐसा ही जुड़ाव और अपनापन देखने को मिलेगा जैसे कि इसके ऑडियो में है. यह गाना सभी सोशल साइट्स रिलीज़ हो गया है. आप इसे saavn.com, gaana.com, deezer.com, soundcloud.com, Hungama.com, 7digital.com, gaana24.com, spotify.com, Itunes.com, amazon.com, play.google.com, timmusic.it पर सुन सकते हैं. इसके अलावा भी कई साइट्स पर आप इसे सुन और डाउनलोड कर सकते हैं.

गौरतलब हो कि मोक्ष म्युज़िक के गानों को पूरे विश्व में लगभग 50 लाख लोग देखते-सुनते हैं और यह तादाद दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. 



loading...