ताज़ा खबर

रिलीज़ हुआ खुशबू गोस्वामी और राज महाजन का एक और धमाका “अंजन की सीटी”

2018-12-01_song.jpg

बीते दिनों मोक्ष म्यूजिक कंपनी का एक और जबरदस्त गाना “अंजन की सीटी” रिलीज़ हुआ. जिसे खुशबू गोस्वामी ने अपनी मधुर आवाज से गाया है. जिसमें उनका साथ रैपर गोविंद ने दिया है. जिसमें मशहूर संगीतकार राज महाजन ने संगीत दिया है. खुशबू गोस्वामी ने कभी नहीं सोचा था कि उसका गाया हुआ गाना इतना हिट हो गाएगा. इस गाना अभी केवल ऑडियो फॉर्मेट में ही रिलीज हुआ है. कुछ ही दिनों में आपको यह गाना विडियो फॉर्मेट में भी देखने को मिलेगा. 

वैसे खुशबू अभी 15 साल की हैं, और उन्होंने अभी तक 50 से ज्यादा स्टेज शो किए हैं. इस गाने के बारे में राज महाजन का कहना है- कि यह खुशबू गोस्वामी ने बहुत ही बखूबी से गाया है. खुशबू गोस्वामी की आवाज ने इस गाने में चार चाँद लगा दिए. ऐसा गाना बहुत ही मेहनत और लगातार रियाज़ के बाद गाया जाता है.  

इस गाने के बारे में सिंगर खुशबू गोस्वामी का कहना है- बाकी गानों से हटकर इस गाने में एक अलग तरह की सादगी देखने को मिलेगी. यह गाना दिल की गहराइयों से गाया गया है. यह गाना थोड़े से समय में ही इतना पॉपुलर हो गया कि मैंने कई लोगों को इस गाने को गाते और सुनते देखा है. यह गाना सभी डिजिटल म्यूजिक स्टोर्स पर ऑडियो फॉर्मेट में उपलब्ध है.

♬Gaana: https://gaana.com/song/anjan-ki-sitti
♬Saavn: https://www.saavn.com/album/anjan-ki-sitti/BnlQ2fPiwnw


♬Hungama: http://www.hungama.com/album/anjan-ki-sitti/42417719/
♬Wynk Music: https://wynk.in/music/album/anjan-ki-sitti/hu

42417719?page=0
♬Sound Cloud: https://soundcloud.com/musicmanoranjan/sets/anjan-ki-sitti
♬Itunes: https://geo.itunes.apple.com/us/album/id1444746748?at=1l3v9Tx&app=itunes



loading...