Movie Review: बागी 2

2018-03-30_baaghi-2-movie-review.jpg

प्रोड्यूसर: साजिद नाडियाडवाला
डायरेक्टर: अहमद खान
स्टार कास्ट: टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी, प्रतीक बब्बर, मनोज वाजपेयी, रणदीप हुड्डा, दीपक डोबरियाल
म्यूजिक डायरेक्टर: मिथुन, संदीप शिरोडकर
रेटिंग **1/2

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की एक्शन फिल्म आज रिलीज हो गई है। हफ्ते भर पहले से ही युवाओं में फिल्म के लिए क्रेज देखने को मिला रहा था। टाइगर के फैंस लगातार उनकी इस फिल्म का सोशल मीडिया पर प्रमोशन कर रहे हैं। अब लोगों ने रिव्यू भी देना शुरू कर दिया है। दिशा पहली बार टाइगर के साथ फिल्म में रोमांस करती दिखेंगी। फिल्म के ट्रेलर में ही दिख गया था कि इस लव स्टोरी के पीछे कोई बहुत बड़ी मिस्ट्री छिपी है।

कहानी: फिल्म में टाइगर श्रॉफ रॉनी के किरदार में नजर आ रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस दिशा पटानी ने नेहा का रोल निभाया है। कॉलेज में रॉनी की मुलाकात नेहा से होती है। इसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल जाती है। कुछ वक्त बाद नेहा और रॉनी शादी करने का फैसला भी कर लेते हैं, हालांकि शादी से ठीक पहले रॉनी की गर्लफ्रेंड नेहा के साथ एक हादसा हो जाता है। इसके बाद फिल्म में आता है एक अलग ही ट्विस्ट और शुरू होता है एक्शन का धमाका।

फिल्म का म्यूजिक: म्‍यूजिक के मामले में बागी 2 थोड़ा निराश करती है। हालांकि इसमें जैकलीन फर्नांडीज का आइटम सॉन्‍ग 'एक दो तीन...' का रीमिक्‍स जरूर है, लेकिन इसमें वो बात नहीं जो 1988 में आई माधुरी की फिल्म 'तेजाब' के 'एक दो तीन...' में थी। इसके अलावा एक लव स्‍टोरी में अच्छे रोमांटिक गाने की कमी साफ झलकती है।

अभिनय: अगर फिल्म में एक्टिंग की बात करें तो, फिल्म में टाइगर का एक्शन देखने लायक है। इसके अलावा एक्टिंग भी ठीकठाक है। इसमें रणदीप हुड्डा, मनोज वाजपेयी, दीपक डोबरियाल जैसे एक्टर भी हैं, जिनके छोटे मगर जबर्दस्त रोल देखने लायक हैं। प्रतीक बब्‍बर ने बतौर विलेन इस फिल्म के साथ कमबैक हो रहा है। थिएटर से निकलने के बाद लोग इसके एक्‍शन और वन लाइनर्स के चर्चा भी करेंगे।

निर्देशन: अहमद खान के निर्देशन में बनीं फिल्म बागी-2 एक्शन, थ्रिलर, रोमांस और सस्पेंस से भरपूर है। जहां तक डायरेक्शन की बात है, तो अहमद खान सिर्फ चार-पांच फिल्मों के डायरेक्शन के बाद ही मंझे हुए डायरेक्टर की तरह सामने आए हैं। जो लोग एक्शन फिल्में देखने के शौकीन हैं या टाइगर-दिशा की केमिस्ट्री में दिलचस्पी रखते हैं, ये फिल्म उन्हीं के लिए है।

अगर आप टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के फैन है और उनकी दमदार एक्टिंग और एक्शन देखना चाहते हैं साथ ही आपको एक्शन थ्रिलर मूवी देखना पसंद है तो फिल्म जरूर देखने जाए।

 



loading...