ताज़ा खबर

Gold Awards 2018 में दिखा टीवी की एक्ट्रेसेस का हॉट अंदाज़, मौनी रॉय पर टिकी सबकी निगाहें

2018-06-20_mouniroy.jpg

टेलीविजन के मशहूर एक्ट्रेस मौनी राय के फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. यही वजह है कि टीवी की ये पूर्व नागिन समय-समय पर अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. कुछ समय पहले हुए गोल्ड अवॉर्ड्स 2018. इसमें जिन सितारों पर लोगों की निगाहें टिकीं, उनमें से मौनी राय भी एक थीं.

इस इवेंट में वह डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ गाउन पहनकर पहुंची थीं. उन्होंने इस गाउन में अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है. मौनी इस गाउन में बहुत ही सुन्दर लग रही हैं. 

मौनी राय की इसी गाउन फोटो को टीवी के चैनल जीटीवी ने भी शेयर किया है. इसमें मौनी रॉय अपनी दोस्त स्रीति झा यानी ‘कुमकुम भाग्य’ की प्रज्ञा के साथ दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में स्रीति झा और मौनी बहुत सुन्दर लग रही हैं. 

इस अवार्ड शो में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘इश्क में मर जावां’ सीरियलों को बेस्ट शो का अवार्ड मिला. बेस्ट एक्टर का अवार्ड विवियन दसेना को ‘शक्ति: अस्तित्व के अहसास की’ शो के लिए मिला. जेनिफर विंगेट को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है.

मौनी रॉय ने टेलीविजन की शुरुआत एकता कपूर के शो ‘नागिन’ के पहले और दूसरे सीजन से की थी. इस शो से उन्हें काफी लोकप्रियता भी मिली थी. आपको बता दें मौनी इस साल फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. इस फिल्म को रीमा कागती डायरेक्ट कर रही हैं.



loading...