ताज़ा खबर

अक्षय कुमार और रणबीर कपूर के बाद अब इस एक्टर के साथ काम करेंगी मौनी रॉय

2018-06-12_mouni.jpg

टेलीविजन के शो ‘नागिन’ से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय को अब बॉलीवुड में एक के बाद एक कई फिल्मों में काम करने का मौका मिल रहा है. मौनी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इसके अलावा अब उन्हें एक और फिल्म में काम करने ऑफर मिला है.

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘परमाणु-द स्टोरी ऑफ पोखरण’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है. जॉन अपनी अगली फिल्म ‘रॉ’ (रोमियो अकबर वॉल्टर) की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाले है. इस फिल्म के लिए हीरोइन की तलाश की जा रही है. खबर यह है कि इस फिल्म के लिए जिन हीरोइनों के नाम सामने आए है उनमें मोनी रॉय का नाम भी शामिल है, और फिल्म के मेकर्स की पहली पसंद मौनी रॉय हैं.

वैसे जॉन अब्राहम से पहले ‘रॉ’ सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर की गई थी, लेकिन उन्होंने किसी कारण से यह फिल्म छोड़ दी जिसके बाद जॉन को इस फिल्म के लिए साइन किया गया है. इस फिल्म में जॉन एक रॉ एजेंट के किरदार में नजर आने वाली है. 

मौनी रॉय की यह 3 फिल्म है इससे पहले वह अक्षय कुमार के साथ ‘गोल्ड’ फिल्म में नजर आने वाली है. यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को रीमा कागती डायरेक्ट कर रही हैं. इसके साथ ही मौनी रॉय को दूसरी बॉलीवुड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ मिल चुकी है और कुछ महीने पहले ही वह बुल्गारिया से इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म करके भारत लौटी हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में है. इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं इस फिल्म का डायरेक्शन अयान मुखर्जी कर रहे हैं यह फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है.



loading...