विडियो: बहू से रेप के मामले में न्याय न मिलने के कारण सास ने लगाई खुद को आग, 50 फीसदी जली महिला

गरीब सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण के विधेयक पर योगी कैबिनेट की मुहर, सरकारी नौकरियों और शिक्षण संस्थानों में आरक्षण होगा लागू

अवैध खनन मामले में IAS बी.चन्द्रकला और सपा नेता समेत 4 को ED का समन

यूपी: ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर घने कोहरे के चलते आपस में टकराए 50 वाहन, 30 से ज्यादा लोग घायल

प्रयागराज कुंभ: सपरिवार सहित गंगा आरती में शामिल हुए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, लोगों को दी शुभकामनाएं

उत्तर प्रदेश के लखनऊ, नोएडा, मेरठ, हापुड़, मुरादाबाद के अस्पतालों और डाक्टरों के आवास पर आयकर विभाग का छापा

'लखनऊ गेस्‍टहाउस कांड' पर शिवपाल यादव ने कहा- बहनजी ने मुझ पर यौन शोषण का आरोप लगाया था

2017-03-27_mother-in-law-of-rape-victim.jpg

उत्तर प्रदेश के जनपद सागर में एक महिला ने खुद पर केरोसिन डाल कर आग लगा ली है. इस महिला का आरोप है कि पुलिस उसके साथ दुष्कर्म करने वाले कोई कार्रवाही नहीं कर रही है. जिससे आहत होकर उसने यह कदम उठाया.

दरअसल, पद्माकर थाना क्षैत्र शंकरगढ़ में रहने वाले नरेशी बाई ने पद्माकर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि पड़ोस में रहने वाला रंजीत बंसल ने उसकी बहू के साथ बलात्कार किया. इस मामले की रिपोर्ट लिखवाने जब महिला थाने पहुंची पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की. इस बात से तंग आकर पद्माकर थाने के सामने महिला ने अपने ऊपर केरोसिन डाल कर आग लगा ली.

महिला तकरीबन 50 फीसदी जल चुकी है. महिला द्वारा लगाए इन आरोपों से पुलिस ने इनकार कर दिया है. पुलिस का कहना है कि ऐसी कोई रिपोर्ट दर्ज हुई ही नहीं. इस प्रकार का कोई भी मामला संज्ञान में नहीं है. घटना के बाद थाना पुलिस ने महिला को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया. जिला चिकित्सालय में महिला से मिलने पहुँचे सीएसपी गौतम सोलंकी ने पीड़ित महिला को कार्यवाही का भरोसा दिया. आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने की उम्मीद जताई है.



loading...