शर्मनाक: छेड़खानी से परेशान मां-बेटी चलती ट्रेन से कूदीं

2017-11-13_kanpur-incident-uttar-pradesh.jpg

उत्तर प्रदेश के कानपुर के पास दौड़ती ट्रेन में रेप करने के प्रयास का एक शर्मनाक मामला सामने आया है. बदमाशों के बीच बुरी तरह फंस चुकी मां और बेटी ने अपनी इज्जत बचाने के लिए ट्रेन से छलांग लगा दी जिससे वो बुरी तरह घायल हो गईं और रेलवे ट्रैक के किनारे दोनों लगभग 2 घंटे तक बेहोश पड़े रहे.

जानकारी के मुताबिक, 40 साल मां अपनी 15 साल बेटी के साथ हावड़ा-जोधपुर एक्सप्रेस से कोलकाता से दिल्ली आ रही थी और ट्रेन जैसे ही हावड़ा से चली करीब 15 बदमाशों ने उनके साथ अश्लील हरकत करनी शुरू कर दिया. इससे परेशान पीड़िता की मां ने ट्रेन में मौजूद एक सिपाही को इसकी सूचना दी. सिपाही वहां आया और दो-तीन बदमाशों को पकड़ कर अपने साथ ले गया. लेकिन कुछ देर बाद वे बदमाश वापस बोगी में आ गए.

वापस आने के बाद बदमाश और ज्यादा उत्तेजित होकर मां-बेटी के साथ छेड़छाड़ करने लगे और इसी बीच लड़की जब टॉयलेट जा रही थी, तो उन्होंने उसे खींचकर रेप करने की कोशिश की. तभी लड़की की मां, बेटी को बचाने आई और घटना से बुरी तरह डरी मां-बेटी ट्रेन से कूद गए.

मां-बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इसी बीच रेलवे पुलिस को घटना की सूचना दे दी गई. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. पीड़िता का पिता दिल्ली में काम करता है. पीड़िता अपनी मां के साथ कोलकाता में रहकर पढ़ाई करती है.



loading...