डॉलीवुड नाईट में रिलीज़ हुआ मोक्ष म्युज़िक का “मौला अली”, सुरों की शाम को अंकित ने बनाया अपनी आवाज़ से ख़ास

मोक्ष म्यूजिक लेकर आया है प्रेरणा मिश्रा की आवाज़ में माता काली का भजन “Jai Kali Jai Kali Maa”

गोपाल झा की आवाज़ में मोक्ष म्यूजिक ने रिलीज किया मैथिलि भाषा में रोमांटिक गाना “Sunu Jaan”

मोक्ष म्यूजिक ने रिलीज किया फराज अली की आवाज़ में Sad सॉंग ‘Kho Gaye Ho Na Jaane Kahaan’

Teaser: फराज अली की आवाज़ में मोक्ष म्यूजिक ने रिलीज किया ‘Kho Gaye Ho Na Jaane Kahaan’ का दमदार टीजर

मोक्ष म्यूजिक लेकर आया है दिवाली के मौके पर गौरव मनहस की आवाज़ में माता लक्ष्मी का बड़ा ही सुंदर भजन “भर दो झोली खाली”

Diwali के अवसर पर मोक्ष म्यूजिक ने रिलीज किया प्रवीन पटेल की आवाज़ में बड़ा ही सुंदर भक्तिमय भजन “सुन ले पुकार मेरी लक्ष्मी मईया”

2017-05-16_maula-ali.jpg

डॉलीवुड की शानदार म्युज़िकल नाईट में रिलीज़ किया गया मोक्ष म्युज़िक का बहुप्रतीक्षित “मौला अली”. इस मौके पर गाने से जुड़े सभी लोग मौजूद थे. ‘मौला अली ख़ुदा की इबादत करने का नायाब तरीका है.’ जितने ख़ूबसूरत इसके बोल हैं उससे कहीं ज़्यादा बेहतर इसे गाया है. गायक अंकित साहू ने इसे अपनी आवाज़ से रूहानी बना दिया. मितुल कौशिक, अरविन्द शर्मा, और ऋषभ शर्मा ने इसमें अंकित का बखूबी साथ निभाया है.

डॉलीवुड नाईट में इसके विडियो के स्क्रीनिंग भी की गयी. जहाँ इस विडियो में काम करने वाले एक्टर पंकज तिवारी, प्रियंका, समीर, सब्रत गुप्ता और कपिल राजपूत मौजूद थे. इस शाम को यादगार बनाने के लिए ख़ास गाने की लाइव परफॉरमेंस भी हुई. जिसे अंकित ने गाया. रिलीज़ के मौके पर कंपनी (मोक्ष म्युज़िक) के मैनेजिंग डायरेक्टर और संगीतकार राज महाजन भी मौजूद थे.

तालियों की गूँज के बीच ‘मौला अली’ का आगाज़ रहा शानदार. इस मौके पर कई गणमान्य व्यक्तियों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. यह गाना पूरी दुनिया में सभी डिजिटल स्टोर्स पर रिलीज़ किया जा चुका है. आप इसे कहीं से भी और कभी भी सुन-देख सकते हैं. 



loading...