ऐसा क्या हुआ जो बिग बी भेज रहे हैं बेटे को खुद से दूर, रिलीज़ हुआ 102 Not Out का Trailer

2018-03-28_102-not-out.jpeg

इन दिनों बॉलीवुड के साथ-साथ सभी को प्रतीक्षा है फिल्म ‘102 नॉट आउट की. बाप-बेटे के प्यार की अनोखी कहानी लिए ये फिल्म प्रदर्शित हो रही हैं 4 मई को. परन्तु उससे पहले रिलीज़ हुआ महानायक अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का ट्रेलर. उमेश शुक्ला द्वारा निर्देशित ये फिल्म102 वर्षीय व्यक्ति की कहानी दिखाई है. जो अपने ही बेटे को ओल्ड ऐज होम भेज देता है. फिल्म में ऋषि कपूर, बिग बी के 75 वर्षीय बेटे का किरदार निभा रहे है. अपनी इस फिल्म को लेकर ऋषि कपूर ने कहा, ‘102 नॉट आउट’ में काम कर बहुत सारी यादें ताजा हुई, जो अमित जी और मैंने अपनी युवावस्ता में अनुभव की थी. मुझे इस तरह की विशेष फिल्मों का हिस्सा बनने की खुशी है. यह निश्चित रूप से प्रशंसकों को खुश करेगी.’

रिलीज़ हुए ट्रेलर की शुरुआत में अमिताभ बच्चन कहते हैं कि वो सबसे ज्यादा जीने वाले आदमी का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं. तभी वो अपने बेटे से कहते हैं कि- मैं तुझे वृद्ध आश्रम में भेज रहा हूं.

आगे बिग बी कहते हैं कि ‘अगर औलाद नालायक निकले तो उसे भूल जाना चाहिए..सिर्फ उसका बचपन याद रखना चाहिए….

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर 26 साल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे. इससे पहले दोनों ने ‘अजूबा’, ‘अमर अक़बर एंथनी’, ‘कभी कभी’, ‘कुली’ और ‘नसीब’ जैसी फ़िल्मों में साथ काम किया है. सभी फ़िल्में कामयाब रहीं.



loading...