बॉलीवुड डेब्यू 2018: इन लोगो के नाम रहेगा साल 2018, श्रीदेवी की बेटी सहित ये करेंगे डेब्यू

2018-03-21_vollywood-debut.jpg

2018 में कुछ खास होने वाला है क्योंकि कुछ नए चेहरे जो दिखाई देने वाले हैं. वो भी एक या दो नहीं बल्कि इस साल आपको 9 हीरोइन और 4 हीरो मिलने वाले हैं.

जाह्नवी-ईशान: धड़क: सबसे पहले अगर हम बात करें तो श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का नाम सामने आता है. जाह्नवी, करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं हैं. जाह्नवी के अपोज़िट में ईशान खट्टर हैं, जो शाहिद कपूर के भाई हैं. इस फ़िल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं. फ़िल्म की शूटिंग पहली दिसंबर से राजस्थान के उदयपुर शहर में शुरू हुई थी और पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है. बता दें हाल ही में श्रीदेवी का निधन हो गया था. उनकी दिली तमन्ना थी कि वे अपनी बेटी की फिल्म को देखतीं लेकिन ऐसा हो नहीं सका.

सारा अली ख़ान: केदारनाथ: सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान,अभिषेक कपूर निर्देशित फ़िल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू कर रही हैं. इस फ़िल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग केदारनाथ धाम में हुई है. इस प्रेम कहानी की पृष्ठभूमि केदारनाथ में आयी बाढ़ पर आधारित है. हालांकि उनकी ये फिल्म भी अभी तक रिलीज नहीं हुई है लेकिन खबर है कि सारा ने दूसरी फिल्म भी साइन कर ली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, रोहित शेट्टी और करण जौहर की आगामी फिल्म ‘सिंबा’ में सारा लीड रोल निभाएंगी, इसमें उनकी जोड़ी रणवीर सिंह के साथ जमेगी.

मौनी रॉय: गोल्ड: मौनी रॉय टीवी सीरियल नागिन के नाम से जानी जाती हैं. इस साल वे अक्षय कुमार के साथ  फिल्म गोल्ड में डेब्यू कर रही हैं. इसी बीच वे अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं.  मौनी रॉय को एकता कपूर के फेमस सीरियल ‘नागिन’ से अलग पहचान मिली थी. इसके अलावा वह लाइफ ओके के शो ‘देवों के देव महादेव’ में भी काम कर चुकी हैं. इस शो में उन्होंने सती की भूमिका निभाई थी. उनके इस किरदार को भी काफी लोगों ने पसंद किया था.

अंकित लोखंडे: मणिकर्णिका:अंकिता कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मी बाई के किरदार में हैं. वहीं अंकिता लोखंडे फिल्म में झलकारी बाई का किरदार निभा रही हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे की भी कईं तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह भी अपने फिल्म के गेटअप में दिखाई दे रही हैं.

आयुष शर्मा: लवरात्रि: सलमान खान के जीजा और अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा फिल्म लवरात्रि से डेब्यू करने वाले हैं.  डेक्कन क्रॉनिकल पर छपी एक ताजा रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म में खुद सलमान खान भी नजर आ सकते हैं. इस फिल्म में आयुष के साथ ही एक्ट्रेस वरीना हुसैन भी डेब्यू करने जा रही हैं.

दलकीर सलमान: कारवां: दलकीर सलमान कई सुपरहिट मलयामल फिल्मों में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस दे चुके हैं. लेकिन अब वे बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री लेने जा रहे हैं. वे फिल्म ‘कारवां’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगे. ये फिल्म इसी साल जून में रिलीज होगी. बता दें, दलकीर साउथ फिल्मों के सुपरस्टार ममूटी के बेटे हैं.

बनिता संधू: अक्टूबर: 20 वर्षीय मॉडल बनिता संधू फिल्म अक्टूबर से अपने बॉलीवुड करियर का आगाज करने जा रही हैं. बनिता टीवी कमर्शियल्स का जाना-पहचाना चेहरा हैं. वे मोबाइल नेटवर्क समेत कई विज्ञापन फ़िल्मों में वो नज़र आ चुकी हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि यह एक लव-स्टोरी न होकर, प्यार के बारे में एक कहानी है. ट्रेलर में वरुण और बनिता दोनों ही होटल में काम करते दिख रहे हैं. अक्टूबर में वरुण के साथ उनकी केमिस्ट्री देखने का इंतज़ार सबको रहेगा.

सहर-करण: पल पल दिल के पास: देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी इस साल पर्दे पर अपने जलवे दिखाने वाली हैं. सनी के बेटे करण बॉलीवुड पारी शुरू कर रहे हैं. ‘पल पल दिल के पास’ टाइटल वाली इस फ़िल्म में करण के साथ सहर बाम्बा अपना करियर शुरू करेंगी. सहर एक ब्यूटी पेजेंट का हिस्सा रही हैं.

बता दें, सनी देओल ने खुद ही अपने बेटे को इंडस्ट्री में लॉन्च किया है और वह इस मूवी के डायरेक्शन का प्रभार भी संभाल रहे हैं. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शूटिंग के पहले दिन की तस्वीर भी शेयर की थी.



loading...