अलिया को खूब पसंद करती हैं नीतू सिंह, बरसा रहीं हैं अपना प्यार

2018-05-14_RanbirAlialoveaffair.jpg

कैटरीना और दीपिका को रणबीर कपूर की मम्मी से वो प्यार और दुलार नही मिला, जो इन दिनों अलिया भट्ट को मिल रहा है. सूत्रों की माने तो नीतू सिंह रणबीर और आलिया भट्ट के अफेयर से कोई दिक्कत नहीं है. 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ काम कर रहे हैं. फिल्म के सेट के साथ ही दोनों कई बार मूवी डेट और डिनर डेट पर नजर आ जाते हैं. हाल ही में सोनम कपूर की शादी के रिसेप्शन पर साथ पहुंचकर दोनों ने इन चर्चाओं को और हवा दी. सोनम कपूर के रिसेप्शन की एक फोटो आलिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर डालकर ‘YESS’ लिखा था. इसके बाद कई लोगों ने कहा था कि आलिया भट्ट अपनी तरफ से मीडिया में आ रहीं गॉसिप पर मुहर लगा चुकी हैं.

मदर्सडे के अवसर पर आलिया भट्ट ने भी अपनी मां सोनी राजदान की एक फोटो सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की लेकिन इस पोस्ट की खास बात ये थी कि इस पर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने कमेंट किया था. नीतू कपूर ने आलिया के पोस्ट पर ‘AWWW’ का कमेंट किया. साथ ही उन्होंने दिल भी भेजा. 

अवगत हो कि इससे पहले कटरीना और दीपिका के लिए नीतू कपूर का ऐसा प्यार देखने को नहीं मिला था. हाल ही में जब अलिया से उनके रणबीर के रिश्ते के बारे में पूछा तो उन्होंने जवाब में कहा, मेरा चेहरा लाल हो रहा है, मैं कण्ट्रोल नहीं कर सकती. 



loading...