क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी के फेसबुक से उठा तूफान, सूबत के साथ पति पर मढ़ा यह बड़ा आरोप

2018-03-07_Mohammed-Shami-wife.jpg

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी जब धर्मशाला में देवधर ट्रॉफी खेल रहे थे तो इधर मैदान के बाहर उनके साथ एक अलग खेल हो रहा था. मैदान के बाहर हुए इस खेल से उनकी निजी जिंदगी में भूचाल आ गया. मैदान में तो शमी अपने विरोधियों के खिलाफ खेलते हैं लेकिन मैदान के बाहर जो खेल हुआ उसमें उनके अपने ही उनके खिलाफ हो गए.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शमी की कई लड़कियों के साथ तस्वीरें और उनके साथ की गई बातचीत पोस्ट करते हुए उनपर एक्सट्रा मैरिटिएल अफेयर्स का आरोप लगाया है.

हालांकि, शमी ने ट्विट कर इस खबर से पूरी तरह से इंकार किया है. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ने ट्विट कर लिखा है कि ये जितनी भी खबरें मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में उछाली जा रही है ये सब सरासर झूठ है. ये कोई हमारे खिलाफ बहुत बड़ा साजिश कर रहा है. ये मुझे बदनाम करने और मेरा गेम खराब करने की कोशिश की जा रही है.

शमी की तरह ही उनके करीबियों ने भी उनके और उनकी पत्नी के बीच किसी भी प्रकार के विवाद से इनकार किया है . वहीं दूसरी ओर शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति पर खुद से मारपीट करने के भी आरोप लगाए हैं. हसीन जहां का कहना है कि साउथ अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद उनके पति ने उनके साथ मारपीट भी की थी.

हालांकि, अब इस मामले में क्या सही है और क्या गलत फिलहाल इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता. वैसे लगता है मैदान के बाहर जो खेल चल रहा था उसकी भनक शमी को मैदान के अंदर कर्नाटक के खिलाफ मैच खेलते हुए ही चल चुका था, जिसका असर उनकी गेंदबाजी पर पड़ा और वो महंगे साबित हुए. शमी ने इंडिया ए की ओर से खेलते हुए 10 ओवर में 96 रन देकर 2 विकेट चटकाए.

बता दें कि मोहम्मद शमी टीम इंडिया के लिए तीनों ही फॉर्मेट में खेलते हैं. वह अब तक भारत के लिए 30 टेस्ट और 50 वनडे मैच और 7 T20 मैच खेल चुके हैं.



loading...