मोहम्मद शमी पर पत्नी हसीन जहां ने फिर लगाया आरोप, ईद के बाद करने वाले हैं दूसरी शादी

2018-06-12_mohmmadshami.jpeg

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच मामला सुलझने का नाम ही नहीं ले रहा है. काफी दिनों की शांति के बाद अब एक बार फिर से शमी और उनकी पत्नी के बीच वाक युद्ध छिड़ गया है. हसीन जहां ने कुछ महीनों पहले मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. हसीन जहां ने शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए. हसीन जहां ने शमी के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया है. हसीन जहां ने मोहम्मद शमी के खिलाफ शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और विवाहेतर संबंध रखने की शिकायत दर्ज कराई थी. हालांकि, हसीन जहां के लगाए सभी आरोपों से शमी अब तक इंकार करते रहे हैं. शुरुआत में तो मोहम्मद शमी इस मामले में सुलह करना चाह रहे थे, लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि वह इससे निपटने के लिए कानूनी रास्ता ही अपनाएंगे.

बता दें कि हसीन जहां ने कई लड़कियों के साथ शमी की चैट्स के स्क्रीनशॉट और फोन की रिकॉर्डिंग भी शेयर कर चुकी हैं. हसीन जहां तब से ही लगातार मोहम्मद शमी पर आरोप लगा रही हैं. हालांकि, अभी तक वह अपने लगाए हुए किसी भी आरोप पर पुख्ता सबूत पेश करने में नाकाम ही रही हैं. अब एक बार फिर से हसीन जहां एक नए आरोप के साथ आई हैं. 

हसीन जहां एक बार फिर से विस्फोटक बयान के साथ सामने आई हैं. इस बार हसीन जहां ने दावा किया है कि मोहम्मद शमी ईद के बाद किसी दूसरी महिला से शादी करने की तैयारी कर रहे हैं. जहां ने आरोप लगाया कि शमी ने उन्हें तलाक देने के लिए पैसे तक ऑफर किए हैं. हसीन जहां ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज पर आरोप लगाते हुए कहा, मोहम्मद शमी अपने बड़े भाई की साली के साथ ईद के पांच दिन बाद शादी करना चाहते हैं. इसलिए उसने मुझे पैसा लेकर तलाक देने के लिए कहा है. 

मोहम्मद शमी ने एक इंटरव्यू में हसीन जहां के इन आरोपों का जवाब दिया मोहम्मद पर शमी ने कहा, मैं अपनी पहली शादी से ही काफी मुसीबत में हूं. ऐसे में आपको लगता है कि मैं दूसरी शादी करुंगा. मोहम्मद शमी ने कहा, हसीन ने पिछले कुछ माह में मुझ पर बहुत आरोप लगाए हैं. यह अच्छी बात है अगर उनके आरोप के मुताबिक मैं दूसरी शादी करता हूं तो मैं हसीन को भी उसके लिए आमंत्रित करूंगा. 

ऐसे लगता है कि यह पूरा विवाद मोहम्मद शमी के करियर को खत्म करने के लिए हो रहा है. बीसीसीआई ने एक प्वाइंट पर उनके साथ अनुबंध को निलंबित कर दिया था. हालांकि, बीसीसीआई ने दोबारा उनका अनुबंध बहाल कर दिया है. 



loading...