उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में चोरी के शक में भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

पुलवामा हमले में यूपी के जवान शहीद, राज्य सरकार एक व्यक्ति को नौकरी और 25-25 लाख रुपए देगी

अमर सिंह ने कहा- खनन घोटालों में कोई एक्शन ना हो इसलिए मुलायम सिंह ने की पीएम मोदी की तारीफ

मुलायम सिंह के बयान से दुखी हुए आजम खान, कहा- बहुत दुःख हुआ यह सुनकर, बीजेपी ने पोस्टर लगाकर कहा थैंक्यू

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बताया किस वजह से अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर रोका गया

खत्म हुआ प्रियंका का रोड शो, राहुल और सिंधिया के साथ कांग्रेस दफ्तर पहुंची

पीएम मोदी ने वृंदावन में अक्षय पात्र के बच्चों को परोसा भोजन, कहा- विकसित देश के लिए शक्तिशाली और पोषित बचपन का होना जरूरी

2018-08-10_MuzaffarnagarMobLynching.jpg

उत्तर प्रदेश में भीड़ हिंसा का एक और नया मामला सामने आया है. भीड़ ने चोरी के शक में युवक को बेरहमी से पीटा. युवक ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया. घटना मुजफ्फरनगर की है. छपार क्षेत्र के गांव बिजोपुरा में नलकूप से मोटर चोरी का प्रयास कर रहे बदमाश को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला, जबकि उसके दो अन्य साथी बाइक छोड़कर फरार हो गए.  

छपार क्षेत्र के गांव बिजोपुरा निवासी किसान विकास बृहस्पतिवार शाम करीब सात बजे ट्यूबवेल पर पहुंचा तो वहां बाइक पर तीन युवक खड़े थे. जिनमें से एक ट्यूबवेल की मोटर खोल रहा था. विकास ने शोर मचाया तो बदमाशों ने उसकी हत्या का प्रयास किया. किसी तरह विकास उनके चंगुल से छूटकर रोहाना-छपार मार्ग पर पहुंच गया और बदमाशों का शोर मचा दिया. उसी समय बिजोपुरा के कुछ ग्रामीण ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर गांव की तरफ आ रहे थे. मामले की जानकारी कर उन्होंने गांव में फोन कर दिया. बदमाशों की सूचना पर सैकड़ों ग्रामीण लाठी-डंडे लेकर जंगल में जा पहुंचे और खेतों की घेराबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी. 

इसी दौरान एक बदमाश ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया, जबकि दो अन्य बाइक छोड़कर फरार हो गए. गुस्साए ग्रामीणों ने पकड़े गए बदमाश को लाठी-डंडों से पीटकर मौत के घाट उतार दिया. 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मारे गए बदमाश की लाश व बाइक को कब्जे में लेते हुए फरार बदमाशों की तलाश में कांबिंग शुरू कर दी. इंस्पेक्टर छपार सुभाष राठौर ने बताया कि ग्रामीणों की पिटाई से बदमाश की मौत हुई है, जिसकी फिलहाल शिनाख्त नहीं हो पाई है.



loading...