ताज़ा खबर

UAE में गिरफ्तार हुए मीका सिंह को मिली जमानत, मॉडल को अश्लील फोटो भेजने का था आरोप

2018-12-08_MikaSingh.jpg

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में गिरफ्तार हुए गायक मीका सिंह को भारतीय दूतावास के हस्तक्षेप के बाद रिहा कर दिया गया. उन पर यूएई में ब्राजील की 17 वर्षीया मॉडल ने कथित तौर पर अश्लील तस्वीरें भेजने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था.

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में भारत के राजदूत नवदीप सिंह सूरी ने ‘गल्फ न्यूज’ को बताया कि अबू धाबी में भारतीय दूतावास के हस्तक्षेप के बाद गुरुवार को मीका को रिहा कर दिया गया. वेबसाइट ‘गल्फन्यूज डॉट कॉम’ के मुताबिक, सूरी ने कहा कि मीका को बाद में अदालत में पेश किया जा सकता है.

भारतीय राजदूत ने बताया कि भले ही मीका को दुबई में गिरफ्तार किया गया था लेकिन पुलिस उन्हें अबू धाबी लेकर गई क्योंकि शिकायतकर्ता के पास अबू धाबी का आवासीय वीजा था.

अपने खास अंदाज के गानों के लिए मशहूर मीका पहले भी कई बार विवादों में रहे हैं. 2016 में मुंबई की एक मॉडल ने उनके खिलाफ शारीरिक उत्‍पीड़न का मामला दर्ज कराया था. इसके बाद मीका ने भी मॉडल के खिलाफ जबरन उगाही की रिपोर्ट लिखवाई थी.

इसके एक साल पहले कॉन्‍सर्ट में एक डॉक्‍टर के साथ मारपीट के आरोपों में उन्‍हें गिरफ्तार किया गया था. हालांकि, उन्‍हें जल्‍द ही जमानत मिल गई थी. कुछ साल पहले उन्‍हें मुंबई एयरपोर्ट पर इसलिए हिरासत में लिया गया था क्‍योंकि उनके पास तय सीमा से ज्‍यादा भारतीय और विदेशी करेंसी मिली थी. 2006 में अभिनेत्री राखी सावंत ने बर्थडे पार्टी में मीका पर उन्‍हें जबरदस्‍ती किस करने का आरोप लगाया था.



loading...