मिलिए...दुनिया की सबसे ‘हॉट’ दादी से, देती है यूथ को भी मात

पेरेंट्स जिसे 4 साल तक बेटी समझते रहे वह निकला बेटा, पूरी बात सुनकर चौक जायेंगे आप

इस देश में शादी के बाद 3 दिनों तक दुल्हा-दुल्हन के टॉयलेट जाने पर है रोक, वजह जानकर चौक जायेंगे आप

ग्रेजुएशन की डिग्री लेने के बाद यह लड़की सीधे पहुंची 14 फीट के मगरमच्छ के साथ फोटो खिचाने, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

Video: इस महिला ने सुन्दर दिखने के लिए किया यह अजीबोगरीब काम, देखने के बाद लोगों ने की निंदा

गाय के गोबर से नीदरलैंड में बन रही फैशनेबल ड्रेस, स्टार्टअप करने वाली जलिला एसाइदी को मिला अवार्ड

आर्मेनिया में पति ने पत्नी की इस बात को लेकर 23 वर्ष में जमीन के अन्दर बना दिया महल

2018-05-07_GinaStewart.jpg

ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में रहने वाली 'जीना स्टुअर्ट' को विश्व की सबसे सुन्दर ग्रैंडमदर हैं. सच में इन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता कि ये दादी हैं. सुन्दरता ऐसी कि मात दे जाए हर उम्र की लड़की को. उनकी सुन्दरता का आलम ऐसा है कि उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. ध्यान दें इनकी उम्र 48 साल की है. 

इसके साथ ही जीना ने इस साल मिस ऑस्ट्रेलिया कॉन्टेस्ट में भाग भी ले चुकी हैं जिसमें उसने अपने से तीन गुणा छोटी उम्र की मॉडल्स को भी चुनौती दे डाली है. जीना कहती हैं कि उनकी खूबसूरती पूरी तरह से नेचुरल है. उन्होंने कोई भी सर्जरी नहीं कराई है. 

सुन्दरता का राज उन्होंने पानी को बताया. वह ऐसी किसी भी पानी की बॉटल का प्रयोग नहीं करती जिसमें BPA हो. BPA जो बिस्फिनॉल के नाम से जाना जाता है. यह एक तरह का केमिकल है, जो शरीर को प्रभावित करता है. इसके साथ वह केवल अलकलाइन पानी ही पीती हैं जीना अपनी स्किन पर लगाने के लिए कोई भी केमिकल बेस्ड ब्यूटी प्रोडक्ट्स इस्तेमाल नहीं करती हैं. अपने बालों के लिए ऑर्गेनिक नारियल का तेल इस्तेमाल करती हैं और एक ऑर्गेनिक मॉस्चुराइजर यूज करती हैं. 

जीना के सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही इनके 72 हजार से ज़्यादा फॉलोअर्स हैं. यहां जीना अपने ग्लैमरस फोटोज शेयर करने के साथ-साथ हेल्थ एंड ब्यूटी टिप्स दिया करती हैं.



loading...