IPL 2018: खेल के साथ स्टाइल से है भरपूर हैं ये खिलाड़ी, जलवा ऐसा की हो जाये बोलती बंद

2018-04-24_iplplayers.jpg

IPL जबसे शुरू हुआ है तभी से इस सीजन की खबर हर किसी की जुबान पर है. सभी बस इसी के बारे में चर्चा करते रहते हैं. कहीं इसके प्लेयर्स के बारे में बात होती हैं तो कहीं उनके स्टाइल के बारे में. एक नजर स्टाइलिश खिलाड़ियों पर, जिन्होंने स्टाइल को बनाया एक स्टेटमेंट.

एबी डिविलियर्स : एबी डिविलियर्स को लोग काफी पसंद करते हैं. उन्हेंा इस सीजन के स्टाडइलिश क्रिकेटर्स में गिना जाता है. इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ओर से खेल रहे हैं और कई बार धमाकेदार पारियां भी खेली. 

ग्लेन मैक्सरवेल : ग्लेन मैक्सहवेल का बोल्डं स्टारइल स्टेाटमेंट उन्हेंग दूसरों से जुदा करता है. आईपीएल में उनका अंदाज़ अलग ही दीखता है. इस सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेल रहे हैं.

क्रिस गेल : किंग्स XI पंजाब की तरफ से खेलने वाले क्रिस गेल तो लोगों के ऑल टाइम फेवरेट प्लेेयर हैं. वे मस्तीे करते हुए फोटोज शेयर करते रहते हैं. उनका हेयर स्टाइल उन्हें सबसे जुदा करता है.

शिखर धवन : सनराजर्स हैदराबाद के गब्बरर यानि शिखर धवन को उनकी मूछों के कारण सबसे जुदा माना जाता है. उनका अपनी मूछों को ताव देना फैशन स्टेटमेंट बन गया था. 

शुभम गिल : कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेल रहे शुभम गिल पंजाब के रहने वाले हैं. अपनी स्मार्टनेस की वजह से उनकी समानता विराट कोहली से की जाती है. 

विराट कोहली : क्रिकेट का सबसे स्टाइलिश खिलाड़ी विरत कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेल रहे हैं. वे इंस्टालग्राम पर जो फोटो डालते हैं वो भी काफी लाइक और शेयर की जाती है. विराट कई फैशन ब्रांड्स को एंडोर्स भी करते हैं. हाल ही में उन्होंने अनुष्का शर्मा से शादी की थी. 

हार्दिक पांड्या : मुंबई इंडियंस की ओर से खेल रहे हार्दिक पांड्या पिछले कुछ दिनों से गर्लफ्रेंड एली अवराम की वजह से चर्चा में रहे. दोनों की कई फोटोज मीडिया में आईं. हार्दिक को काफी स्टाअइलिश एथलीट भी कहा जाता है.

मनीष पांडे : सनराजर्स हैदराबाद की ओर से खेल रहे मनीष पांडे को यूथ में काफी पसंद किया जाता है. लड़कियों में उनकी जबरदस्तओ फैन फॉलोइंग है. उनका क्यूट लुक सबसे डिफरेंट बनाता है.

नितीश राणा : कोलकाता नाइट राइडर्स में नए नए आये नितीश राणा को लोग काफी पसंद करते हैं. उनकी गिनती फिट खिलाडि़यों में होती है.

युवराज सिंह : इन्हें अगर यूथ इंस्पिरेशन कहा जाए तो गलत नहीं होगा. चाहे परंपरागत हो या वेस्टजर्न, युवराज को हर स्टांइल में पसंद किया जाता है. एक बात है उनपर हर स्टाइल जचता भी है.



loading...