नशाबंदी होने के बावजूद भी तीर्थनगरी वृंदावन में बार बालाओं के साथ छलके जाम, 36 गिरफ्तार

योगी सरकार ने सरकारी राशन की दुकानों पर कंडोम और सैनेटरी पैड बेचने की दी अनुमति

Ayodhya Verdict: हम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं लेकिन हम इस फैसले से संतुष्ट नहीं हैं: जफरयाब जिलानी

Ayodhya Verdict: इकबाल अंसारी ने कहा- सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला आएगा उसका सम्मान करेंगे, हिन्दू-मुस्लिम विवाद खत्म हो जाएगा

अयोध्या पर फैसले से पहले CJI रंजन गोगोई ने उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव और DGP के साथ की बैठक

गेस्ट हाउस कांड में मुलायम सिंह के खिलाफ केस वापस लेंगी बसपा अध्यक्ष मायावती

यूपी: योगी सरकार की भ्रष्टाचार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई, 7 पीपीएस अधिकारियों को किया जबरन रिटायर

2018-10-08_Vrindavan.jpg

उत्तर प्रदेश की तीर्थनगरी वृंदावन में हर प्रकार की नशाबंदी होने के बावजूद रविवार की रात एक होटल में आयोजित पार्टी में शराब पीने-पिलाने और बार बालाओं की मौजूदगी की सूचना पर वहां छापेमारी कर पुलिस ने 36 लोगों को गिरफ्तार किया. होटल में यह पार्टी बिहार की एक कीटनाशक निर्माता कंपनी ने अपने नये उत्पाद लांच के अवसर पर दी थी.

पुलिस उपाधीक्षक (सदर) प्रीति सिंह ने बताया कि तीर्थनगरी होने के कारण वृंदावन में पूर्ण नशाबंदी है. रविवार की रात कृपा रेजिडेन्सी होटल के प्रबंधक राजीव शांडिल्य ने पुलिस को सूचित किया कि उनके यहां एक कीटनाशक कंपनी के उत्पाद की लॉन्चिंग के लिए आयोजित पार्टी में कुछ लोग अश्लील डांस एवं शराब की पार्टी कर रहे हैं. इस सूचना पर होटल में छापा मारा गया.

उन्होंने बताया कि वहां करीब 36 पुरुष एवं 6 बार बालाएं थीं. तीन दर्जन लोगों को पकड़ने के बाद निजी मुचलके पर छोड़ दिया. लड़कियों को आइंदा ऐसा न करने की चेतावनी देते हुए समझा-बुझा कर छोड़ दिया गया. पुलिस के अनुसार, होटल की बुकिंग देना पेस्ट्रीसाइड कंपनी ने एक उत्पाद लॉन्च करने के लिए कराई थी. इस पार्टी में उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और बिहार के कुल पांच दर्जन वितरक शामिल थे.



loading...