ताज़ा खबर

नशाबंदी होने के बावजूद भी तीर्थनगरी वृंदावन में बार बालाओं के साथ छलके जाम, 36 गिरफ्तार

गाजियाबाद में सीवर की सफाई करने उतरे 5 लोगों की मौत

अयोध्या मामला: सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी, याचिकाकर्ता के वकील ने कहा- मैं श्री राम उपासक हूं और मुझे जन्मस्थान पर उपासना का अधिकार है

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने DJ बजाने पर लगाई रोक, ध्वनि प्रदूषण होने पर थाना इंचार्ज होंगे जिम्मेदार

अयोध्या मामला Live: रामलला के वकील बोले- कोई मंदिर कोई देवता नहीं तो फिर भी लोगों की जन्मभूमि के प्रति आस्था ही काफी है

योगी मंत्रिमंडल का विस्तार, 6 कैबिनेट, 6 स्वतंत्र प्रभार और 11 राज्य मंत्रियों ने ली शपथ

योगी सरकार का कल होगा मंत्रिमंडल विस्तार, जानें किन नए चेहरों को मिल सकता है मौका

2018-10-08_Vrindavan.jpg

उत्तर प्रदेश की तीर्थनगरी वृंदावन में हर प्रकार की नशाबंदी होने के बावजूद रविवार की रात एक होटल में आयोजित पार्टी में शराब पीने-पिलाने और बार बालाओं की मौजूदगी की सूचना पर वहां छापेमारी कर पुलिस ने 36 लोगों को गिरफ्तार किया. होटल में यह पार्टी बिहार की एक कीटनाशक निर्माता कंपनी ने अपने नये उत्पाद लांच के अवसर पर दी थी.

पुलिस उपाधीक्षक (सदर) प्रीति सिंह ने बताया कि तीर्थनगरी होने के कारण वृंदावन में पूर्ण नशाबंदी है. रविवार की रात कृपा रेजिडेन्सी होटल के प्रबंधक राजीव शांडिल्य ने पुलिस को सूचित किया कि उनके यहां एक कीटनाशक कंपनी के उत्पाद की लॉन्चिंग के लिए आयोजित पार्टी में कुछ लोग अश्लील डांस एवं शराब की पार्टी कर रहे हैं. इस सूचना पर होटल में छापा मारा गया.

उन्होंने बताया कि वहां करीब 36 पुरुष एवं 6 बार बालाएं थीं. तीन दर्जन लोगों को पकड़ने के बाद निजी मुचलके पर छोड़ दिया. लड़कियों को आइंदा ऐसा न करने की चेतावनी देते हुए समझा-बुझा कर छोड़ दिया गया. पुलिस के अनुसार, होटल की बुकिंग देना पेस्ट्रीसाइड कंपनी ने एक उत्पाद लॉन्च करने के लिए कराई थी. इस पार्टी में उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और बिहार के कुल पांच दर्जन वितरक शामिल थे.



loading...