अमेरिका के डेनववर शहर में स्कूल के अंदर गोलीबारी 7-8 छात्र घायल, 2 हमलावर गिरफ्तार

पाकिस्तान: गुरूद्वारे के मुख्य ग्रंथी की बेटी को अगवा कर जबरन धर्मं परिवर्तन कराया, परिवार ने इमरान खान से मांगी मदद

भारत से तनाव के बीच पाकिस्तान ने किया बैलिस्टिक मिसाइल का परीक्षण

पाकिस्तान: बिलावल भुट्टो ने कहा- पहले हम कश्मीर लेने की बात करते थे, अब मुजफ्फराबाद बचाने के लाले पड़े हैं

पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज को नेशनल एकाउंटिबिलिटी ब्यूरो ने किया गिरफ्तार

पाकिस्तान में लगे भारत के समर्थन में पोस्टर, ‘आज जम्मू-कश्मीर लिया है, कल बलूचिस्तान, पीओके भी लेंगे

अनुच्छेद 370 हटने पर पाकिस्तान में भारतीय उच्चायोग ने की सुरक्षा बढाने की मांग

2019-05-08_Shooting.jpg

अमेरिका में सार्वजनिक स्थलों पर गोलीबारी की घटनाएं दिनों दिन बढ़ती जा रही है. ताजा घटनाक्रम में अमेरिका का कोलोराडो एक बार फिर गोलीबारी की घटना से सहम गया. डेनववर के एक स्कूल में हुई गोलीबारी में 7 से 8 छात्रों के घायल होने की खबर है. जिस वक्त यह गोलीबारी की घटना हुई, उस समय स्कूल परिसर में लगभग 1850 छात्र स्कूल में मौजूद थे.

न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, दो बंदूकधारी स्कूल में घुसे और दो कक्षाओं में छात्रों पर गोलियां चलाईं. गोलीबारी में कई छात्रों को गोली लगी, जिसमे से कई छात्रों की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, स्कूल में फायरिंग की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जो स्कूल परिसर में गोलीबारी कर रहे थे.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमलावर स्कूल में पढ़ने वाले छात्र ही हैं. उन्होंने बताया कि जिन दो लोगों को गिरफ्तार किया है, उनमें एक व्यस्क पुरुष और एक किशोर शामिल है. फिलहाल सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

डगलस काउंटी शेरिफ के कार्यालय के ट्वीट के अनुसार, गोलीबारी की रिपोर्ट दोपहर 1:53 बजे हुई. निकोलसन-क्लुथ ने कहा, 'पुलिस अधिकारी तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने स्कूल में प्रवेश किया और काफी संघर्ष के बाद दो संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया. घटनास्थल पर एंबुलेंस, हेलीकॉप्टर के साथ कई पुलिस की गाड़ियां अभी भी मौजूद हैं.



loading...