ताज़ा खबर

दिल्ली: सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन के दौरान आप के विधायक अमानतुल्लाह खान ने सांसद मनोज तिवारी तो स्टेज से दिया धक्का, विडियो वायरल

दिल्ली के शकरपुर में शादी में दुल्हे के पास खड़ी दुल्हन को मारी गोली, इलाज के बाद हुए फेरे, आरोपी की तलाश में जांच जुटी

उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड, कोहरे की वजह से IGI एयरपोर्ट पर उड़ानें डायवर्ट

जम्मू से दिल्ली आ रही ‘दूरंतो एक्सप्रेस’ में हथियारबंद बदमाशों ने यात्रियों से नकदी और मोबाइल छीने

शीला दीक्षित ने संभाली दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष की कमान, जगदीश टाइटलर की मौजूदगी पर विपक्ष ने उठाए सवाल

दिल्ली के मौजपुर में जलबोर्ड की अंडर ग्राउंड पाइप लाइन फटने से धंसी सड़क, गड्ढ़े में समाई कार-ऑटो

JNU देशद्रोहमामला: कन्हैया कुमार और अन्य के खिलाफ अब 19 जनवरी पटियाला हाउस कोर्ट में होगी सुनवाई, पुलिस ने दायर की 1200 पन्नों की चार्जशीट

2018-11-05_AmanatullahPushedManoj.jfif

राजधानी दिल्ली में सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन कार्यक्रम में जमकर बवाल हुआ. दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी वहां अपने समर्थकों के साथ पहुंचे तो आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोक दिया जिस पर जमकर बवाल हुआ. इन सबके बीच अरविंद केजरीवाल के करीबी और जमानत पर जेल से बाहर चल रहे आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने मनोज तिवारी को मंच से धक्का दे दिया.

मनोज तिवारी ने आरोप लगाया है कि अमानतुल्लाह खान ने उन्हें मारने की धमकी दी है. उन्होंने कहा कि यहां से चले जाओ नहीं तो यहीं पर गोली मार दूंगा. मैंने खुद पर कंट्रोल किया. मनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि अमानतुल्लाह ने यह काम किसी के कहने पर किया है. वे पहले अंदर जाकर अपने नेताओं से बात करके आये फिर आकर मुझे धक्का दिया और जान से मारने की धमकी दी.

मनोज तिवारी ने कहा कि वह पहले से ही बेल पर हैं. लेकिन, उनकी इस हरकत ने फिर साबित कर दिया कि वह वाकई में एक क्रिमिनल हैं. एक सांसद को धक्का देना और गोली मार देने की धमकी गंभीर अपराध है और मैं इसकी नींदा करता हूं. मनोज तिवारी ने कहा कि 100 नंबर पर फोन कर इसकी शिकायत कर दी है. अब मैं लिखित में शिकायत दर्ज करने जा रहा हूं.

मनोज तिवारी ने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए. दरअसल, एक वीडियो में दिख रहा है कि उन्होंने हाथ उठाया है. उस वीडियो की सफाई में मनोज तिवारी ने कहा कि जब मैं वहां पहुंचा तो पुलिसकर्मियों ने मुझे चारों तरफ से घेर लिया. मेरे हाथ पकड़ लिए गए थे. मैंने अपना हाथ छुड़ाकर कहा कि आप उन लोगों को देखिए. मैंने किसी के ऊपर हाथ नहीं उठाया है.

दरअसल,  इस कार्यक्रम में मनोज तिवारी को निमंत्रण नहीं दिया गया था. लेकिन उन्होंने इस समारोह से पहले ही कह दिया था कि वह अरविंद केजरीवाल का स्वागत करेंगे, क्योंकि वह इस इलाके के सांसद हैं. मनोज तिवारी का कहना है कि मैं नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से सांसद हूं. इस ब्रिज का काम सालों से रुका पड़ा था. मैंने इसे दोबारा से शुरू कराया. अब अरविंद केजरीवाल उद्घाटन कर इसका पूरा श्रेय लेना चाहते हैं.



loading...