गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर की अच्छी सेहत के लिए 10 मौलानाओं ने बीजेपी दफ्तर में पढ़ी कुरान

राहुल गांधी ने गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर से की मुलाकात, 1 दिन पहले ही राफेल पर की थी टिप्पड़ी

कांग्रेस के राफेल पर टेप जारी करने पर पर्रिकर ने दी सफाई, कहा- हताश होकर मनगढ़ंत तथ्य पेश किए जा रहे

गोवा: मंत्री ने कहा- मनोहर पर्रिकर को सीएम पद से इस्तीफा देने से बीजेपी हाईकमान ने रोका

गोवा: कैंसर से जंग लड़ रहे सीएम मनोहर पर्रिकर के इस्तीफे के लिए सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकाला मार्च, 48 घंटे का दिया समय

गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे की राहुल गांधी को चुनौती, कहा- कांग्रेस को बर्बाद कर दूंगा

गोवा में कांग्रेस को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए दयानंद सोपटे और सुभाष शिरोडकर शिरोडा

2018-09-21_ManoharParrikar.jpg

गोवा की 10 मस्जिदों से बुलाए गए मौलानाओं ने मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की सेहत की बेहतरी के लिए भाजपा दफ्तर में कुरान खवानी की. यह मुस्लिम रीति-रिवाजों के साथ होने वाला कुरान का पाठ है.पर्रिकर का दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है. 62 वर्षीय पर्रिकर को लगातार गिरते स्वास्थ्य के चलते 15 सितंबर को एम्स में भर्ती कराया गया था. यहां उनके एडवांस पैन्क्रियाटिक कैंसर का इलाज किया जा रहा है.

गोवा भाजपा अल्पसंख्यक मोर्टा के अध्यक्ष शेख जिना ने कहा- हमने गोवा के कई मौलानाओं से कुरान खवानी की अपील की, इससे अल्लाह का करम होगा. हम पर्रिकर के जल्द स्वस्थ होने के लिए दुआएं कर रहे हैं.

शेख जिना ने कहा- पर्रिकर ने हमारे समाज से जुड़े कई मुद्दों को हल किया है. गोवा को हज यात्रा के लिए शुरुआती प्वाइंट बनाना हो या हज हाउस का निर्माण, उन्होंने हमेशा पहल की.

पर्रिकर की बेहतरी के लिए गोवा के मंदिरों, चर्चों में भी लगातार प्रार्थना सभाएं की जा रही हैं. पर्रिकर को कैंसर होने का पता इसी साल फरवरी में लगा था. उसके बाद से उनका गोवा, मुंबई और न्यूयॉर्क में इलाज किया गया. वे अब एम्स में डॉ. प्रमोद गर्ग की निगरानी में इलाज करवा रहे हैं.



loading...