मायावती को मेनका गांधी ने बताया ‘टिकटों का सौदागर’, कहा- 15 करोड़ में बेचती हैं टिकट

अयोध्या मामला: सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी, याचिकाकर्ता के वकील ने कहा- मैं श्री राम उपासक हूं और मुझे जन्मस्थान पर उपासना का अधिकार है

सपा सांसद आजम खान ने अभद्र टिप्‍पणी मामले में मांगी माफी, कहा- गलती हुई माफी चाहता हूं

अयोध्या राम जन्मभूमि मामले में सुप्रीम कोर्ट ने मध्‍यस्‍थता समिति से मांगी रिपोर्ट, 25 जुलाई को होगी अगली सुनवाई

अयोध्या बम ब्लास्ट केस में 4 दोषियों को आजीवन कारावास की सजा, 1 आरोपी बरी

अवैध खनन घोटाले में समाजवादी पार्टी के नेता गायत्री प्रजापति के ठिकानों पर CBI की छापेमारी

लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के लिए 51 सीटों पर वोटिंग जारी, पुलवामा में पोलिंग बूथ पर ग्रेनेड से हमला

2019-04-04_MenkaGandhi.jpeg

केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी बुधवार (03 अप्रैल) को सुलतानपुर पहुंचीं. जहां उन्होंने बीएसपी प्रमुख मायावती पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने मायावती पर आरोप लगाया कि वह करोड़ों रुपये लेकर लोकसभा उम्मीदवारों को टिकट बेचती हैं. आपको बता दें कि मेनका गांधी इस बार सुलतानपुर लोकसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार हैं.

मेनका गांधी ने आरोप लगाया कि सब जानते हैं कि बीएसपी सुप्रीमो टिकट बेचती हैं और ये उनकी पार्टी के लोग गर्व से कहते हैं. उन्होंने कहा कि उनके 77 घर हैं. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उनके लोग भी ये गर्व से कहते हैं कि हमारी मायावती या तो हीरो में लेती हैं या तो पैसों में लेती हैं. लेकिन लेती 15 करोड़ रुपये ही हैं.

सुलतानपुर पहुंची मेनका गांधी यहीं नहीं रुकी. उन्होंने आगे कहा, कोई टिकट मुफ्त में नहीं दिया जाता. 15 करोड़ में टिकट उन्होंने इस तरह बेचे हैं. लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अब मैं पूछती बंदूकधारी लोगों से, आपके पास 15 करोड़ रुपये देने के लिए कहा से आए. उन्होंने कहा कि अब सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी चंद्रभद्र सिंह उर्फ़ सोनू पर निशाना साधा और कहा कि अब इन्होंने दे दिए हैं और ये कहां से बनाएंगे 15-20 करोड़, आपके जेबों से. 

आपको बता दें कि इस बार लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने मेनका गांधी को पीलीभीत की जगह सुलतानपुर से टिकट दिया है, वहीं उनके बेटे वरुण गांधी को पार्टी ने पीलीभीत से उम्मीदवार बनाया है.



loading...