चेन्नई एयरपोर्ट पर कंडोम में ड्रग्स छुपाकर कर रहा था तश्करी, गिरफ्तार

तमिलनाडु: बाल-बाल बची 136 यात्रियों की जान, त्रिची एयरपोर्ट पर दीवार से जा टकराया एयर इंडिया का विमान

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नोबल शांति पुरस्कार के लिए नामित, BJP नेता ने की पहल

स्वामी नित्यानंद ने किया दावा, एक साल के अन्दर ऐसी गाय बनाऊंगा जो तमिल और संस्कृत बोलेगी

तमिलनाडु में डीएमके के पूर्व पार्षद सेल्वाकुमार ने सैलून में घुसकर महिला को लात-घूसों से पीटा, विडियो वायरल

गुटखा घोटाला मामले में सीबीआई ने 40 ठिकानों पर की छापेमारी, तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री और पुलिस महानिदेशक के आवासों पर भी छापा

तमिलनाडु में पुलिस ने पांच संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया, हिन्दू नेताओं की हत्या की कर रहे थे साजिस

2017-11-09_heroin-condom-chennai.jpg

अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सीआईएसएफ अधिकारियों ने बुधवार को 100 ग्राम हेरोइन के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. ये व्यक्ति कंडोम के भीतर ड्रग्स छुपाकर कोलंबो ले जा रहा था. व्यक्ति ने कंडोम में हेरोइन भरकर इसे अपने लिंग पर पहन रखा था. सुरक्षा जांच के दौरान जब अधिकारी को शक हुआ तो वह पकड़ा गया.

टाइम्स ऑफ इंडिया को एक अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान उन्हें व्यक्ति का पेल्विस एरिया सामान्य से बड़ा लगा. इसके बाद जब उन्होंने जांच की तो पाया कि उसने कंडोम में हेरोइन भरकर उसे अपने लिंग पर रबर बैंड से बांध रखा था.

एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी व्यक्ति चेन्नई के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में स्टोरकीपर के तौर पर काम करता है. मामला कस्टम विभाग को सौंप दिया गया है.

बता दें सोमवार को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने एक ऑनलाइन ड्रग्स गिरोह का भंडाफोड़ किया है.  ये लोग डीप नेट नाम की वेबसाइट से ड्रग्स की आनलाइन खरीद करते थे  और इसे दिल्ली एनसीआर की रेव पार्टियों में मुहैया कराते थे. इसके लिए कीमत बिटकॉइन से चुकाई जाती थी.



loading...