ताज़ा खबर

वायग्रा के कारण बर्बाद हुई पति की जिन्दगी, कंपनी पर ठोका केस, जानें पूरा मामला

बिना कपड़ों के गुफा में रहता है यह शख्स, मिलने के लिए देश-विदेश की आती हैं लड़कियां

पेरेंट्स जिसे 4 साल तक बेटी समझते रहे वह निकला बेटा, पूरी बात सुनकर चौक जायेंगे आप

इस देश में शादी के बाद 3 दिनों तक दुल्हा-दुल्हन के टॉयलेट जाने पर है रोक, वजह जानकर चौक जायेंगे आप

ग्रेजुएशन की डिग्री लेने के बाद यह लड़की सीधे पहुंची 14 फीट के मगरमच्छ के साथ फोटो खिचाने, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

Video: इस महिला ने सुन्दर दिखने के लिए किया यह अजीबोगरीब काम, देखने के बाद लोगों ने की निंदा

गाय के गोबर से नीदरलैंड में बन रही फैशनेबल ड्रेस, स्टार्टअप करने वाली जलिला एसाइदी को मिला अवार्ड

2018-06-05_viagra.jpeg

अमेरिका की CVS फार्मेसी के एक कर्मचारी ने एक शख्स के वायग्रा लेने के राज के बारे में उसकी पत्नी को बता दिया. अब इस शख्स ने CVS फार्मेसी पर केस किया है. शख्स का आरोप है कि इस राज के खुलने से उसकी शादी बर्बाद हो गई. काफी दिनों से न्यूयॉर्क के मेरिक रोड स्थित सीवीएस फार्मेसी से दवाईयां खरीद रहा था. अन्य दवाओं के साथ वह वायग्रा भी खरीदता था. माइकल ने फार्मेसी को यह भी कहा था कि वह इन गोलियों के लिए अलग से पैसे देंगे और इसका बिल इंश्यॉरेंस में न जोड़ा जाए. माइकल को प्रिसक्रिप्शन के मुताबिक 100एमजी की 8 वायग्रा टैबलेट्स लेनी थी.

खबरों के मुताबिक, माइकल ने CVS कर्मचारी को खासतौर पर कहा था कि वायग्रा का बिल इंश्यॉरेंस के जरिए न भरें. फेनबर्ग ने दावा किया है कि इसके कुछ दिन बाद उसकी पत्नी ने फार्मेसी को अपनी दवाइयों के लिए फोन किया और कर्मचारी ने उसकी वायग्रा गोलियों के बारे में पत्नी को बता दिया. 

कोर्ट में फेनबर्ग ने दावा किया है कि इस खुलासे की वजह से उसकी शादी टूट गई. हालांकि, यह नहीं बताया गया कि आखिर शादी टूटी कैसे. फेनबर्ग ने कहा है कि फार्मेसी ने उनकी निजता का उल्लंघन किया है क्योंकि CVS ने उनकी हेल्थकेअर डिटेल्स उनसे बिना पूछे पत्नी को बता दी. फेनबर्ग ने यह भी आरोप लगाया है कि इस वाक्ये की वजह से उन्हें मानसिक और भावनात्कमक नुकसान पहुंचा है.



loading...