8 शादियां रचाईं, करोड़ों का चूना लगाया, दूल्हा फरार

तमिलनाडु: बाल-बाल बची 136 यात्रियों की जान, त्रिची एयरपोर्ट पर दीवार से जा टकराया एयर इंडिया का विमान

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नोबल शांति पुरस्कार के लिए नामित, BJP नेता ने की पहल

स्वामी नित्यानंद ने किया दावा, एक साल के अन्दर ऐसी गाय बनाऊंगा जो तमिल और संस्कृत बोलेगी

तमिलनाडु में डीएमके के पूर्व पार्षद सेल्वाकुमार ने सैलून में घुसकर महिला को लात-घूसों से पीटा, विडियो वायरल

गुटखा घोटाला मामले में सीबीआई ने 40 ठिकानों पर की छापेमारी, तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री और पुलिस महानिदेशक के आवासों पर भी छापा

तमिलनाडु में पुलिस ने पांच संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया, हिन्दू नेताओं की हत्या की कर रहे थे साजिस

2018-01-08_Master-man-marry.jpg

शादी के बाद हर लड़की का सपना होता है कि उसका पति हमेशा उसका ख्याल रखे. हर सुख और दुख में उसका साथ दे. लेकिन अगर सात फेरे, सात वचन और सात जनम का रिश्ता निभाने का दावा करने वाला पति ठग निकल जाए तो लड़की की स्थिति क्या होगी. वैसे कई खबरें ऐसी भी सामने आई हैं जहां दुल्हन शादी के बाद जेवरात लेकर फरार हो जाती है. लेकिन इस दूल्हे का किस्सा जानकर आप भी अपने दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे.

मामला कोयंबटूर का है जहां पुरुषोत्तम नाम के शख्स ने 45 साल की इंदिरा से शादी रचाई. उसने इंदिरा को कई सपने दिखाए लेकिन उसकी नजर इंदिरा की दौलत पर थी. शादी के बाद पुरुषोत्तम ने पेशे से लेक्चरर इंदिरा को चेन्नै का घर बेचकर कोयंबटूर में बसने पर राजी कर लिया. इंदिरा ने अपना घर डेढ़ करोड़ में बेच दिया लेकिन पुरुषोत्तम पैसे लेकर फरार हो गया. जब इंदिरा को हकीकत पता चला तो वो पूरी तरह टूट गई. उन्होंने पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करा दिया.

जब मामले जांच शुरू हुआ तो पता चला की शातरी बी पुरुषोत्तमन मेट्रीमोनियल एजेंसी के माध्यम से तलाकशुदा महिलाओं की जानकारी लेता था और फिर उन्हें अपना शिकार बनता था. इंदिरा के अलावा वह 7 और महिलाओं से शादी कर उनके पैसे लेकर भागा है. पुलिस के अनुसार पुरुषोत्तम पर अलग- अलग पुलिस स्टेशनों में तकरीबन 18 केस दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपी की तलाश में जुट गई है.



loading...