ताज़ा खबर

देखें विडियो: पुनर्जन्म ने विश्वास के कारण इस शख्स ने की कोबरा से शादी!

पेरेंट्स जिसे 4 साल तक बेटी समझते रहे वह निकला बेटा, पूरी बात सुनकर चौक जायेंगे आप

इस देश में शादी के बाद 3 दिनों तक दुल्हा-दुल्हन के टॉयलेट जाने पर है रोक, वजह जानकर चौक जायेंगे आप

ग्रेजुएशन की डिग्री लेने के बाद यह लड़की सीधे पहुंची 14 फीट के मगरमच्छ के साथ फोटो खिचाने, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

Video: इस महिला ने सुन्दर दिखने के लिए किया यह अजीबोगरीब काम, देखने के बाद लोगों ने की निंदा

गाय के गोबर से नीदरलैंड में बन रही फैशनेबल ड्रेस, स्टार्टअप करने वाली जलिला एसाइदी को मिला अवार्ड

आर्मेनिया में पति ने पत्नी की इस बात को लेकर 23 वर्ष में जमीन के अन्दर बना दिया महल

2016-11-14_Cobra-Man-Thailand-Marry.jpg

पुनर्जन्म की कहानियां तो आपने कई बार सुनी होंगी। लेकिन एक लड़के ने 10 फुट लंबे कोबरा से शादी कर के दुनिया को चौंका दिया। ये दोनों साथ में खाना खाते हैं, टीवी देखते हैं यही नहीं जहां-जहां ये लड़का रहता है वहां-वहां ये कोबरा भी साथ रहती है। जानिए क्या है मामला।

सिंगापुर में रहने वाला ये युवक हर पल एक कोबरा सांप के साथ ही रहता है। दोनों में इतना प्यार है कि वह पल भर के लिए भी एक दूसरे से अलग नहीं होते। यही नहीं लड़के ने इस कोबरा से शादी भी रचा ली है। लेकिन शादी की वजह हैरान करने वाली है।

दरअसल इस युवक की गर्लफ्रेंड की मौत 5 साल पहले हो चुकी है। अपनी गर्लफ्रेंड से बेहद प्यार करने वाला ये युवक उसका इंतजार करता रहा। बाद में युवक को एहसास हुआ कि उसकी गर्लफ्रेंड कोबरा के रूप में उसकी जिंदगी में वापस आ गई है।

ये लड़का रोजाना 10 फीट की कोबरा के साथ ही टीवी देखता है, पिकनिक पर जाता है और कैरम भी खेलता है।  यहां तक कि दोनों साथ भी सोते हैं। ये दोनों एक दूसरे के बिन एक पल भी नहीं रहते हैं। वहीं ये जहरीला सांप भी इस युवक को कुछ नहीं करता, जिसकी वजह से दुनिया भर में लोग इन दोनों की जोड़ी को देखकर चौंक जाते हैं। यह युवक बौद्ध सिद्धांत को मानता है, जिसके अनुसार लोग जानवर के रूप में फिर जन्म लेते हैं।
 



loading...