बेंगलुरु: युवक ने एसपी पर लगाया पत्नी से जबरन संबंध बनाने का आरोप, शेयर किया अश्लील विडियो

2018-07-16_bengoluru.jpg

बेंगलुरु में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. बेंगलुरु देहात जिले के एसपी का महिला के साथ ‘किस’ करते हुए वीडियो वायरल हुआ है. यह वीडियो खुद एसपी भीमशंकर एस गुल्ड ने बनाया था, जिसमें एक महिला व उनके अंतरंग दृश्य और वीडियो रिकॉर्ड किए गए हैं. बताया गया है कि यह वीडियो महिला के पति ने ही लीक किया है. उसने एसपी बेंगलुरु देहात पर धमकी, यातना और महिला को ब्लै कमेल करने का आरोप लगाया है. मौजूदा समय में दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

एक अंग्रेजी अख़बार की रिपोर्ट के मुताबिक, दावणगेरे के रहने वाले 40 वर्षीय व्यक्ति ने कहा कि उसकी पत्नी अभी तक गायब हैं, उसको गुल्ड से जान का खतरा है. बीती 5 जुलाई को उसने कोरामंगल पुलिस को शिकायत दी है. पुलिस ने कहा कि उन्होंने मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए कानूनी राय मांगी है. शिकायत में, उस व्यक्ति ने आरोप लगाया कि गुल्डि 2016 और 2018 के बीच दावणगेरे जिले के एसपी थे और अक्तूबर 2016 में उनकी पत्नी के संपर्क में आए थे.

दावणगेरे के रहने वाले व्यकक्ति ने अपनी पत्नी के लिए एक फोटोग्राफी स्टूडियो स्थापित किया था. बताया कि एसपी देहात गुल्ड उनका पहला ग्राहक था, जो कि अपनी जुड़वां बेटियों के जन्मदिन के लिए फोटो शूट करने के लिए उनकी पत्नी से संपर्क किया. बाद में, उसने यौन उत्पीड़न की मांग करने के लिए उसे मजबूर करना शुरू कर दिया. उसने आगे बताया कि उनकी पत्नी डर की वजह से बाध्य थी और उसने कई बार इसका फायदा उठाया.

हालांकि वह दावा कर रहा है कि उसकी पत्नी गायब है, जबकि उसकी पत्नी ने एक न्यूज चैनल से कहा कि उसका उसके पति से विवाद था और पति ने उसको और एसपी को बदनाम करने के लिए फेक विडियो बनाए. उधर, इस मामले में उपमुख्यमंत्री और गृहमंत्री जी परमेश्वरा से यह पूछे जाने पर कि क्या कार्रवाई की जाएगी, कहा कि यदि आरोपों में कोई सच्चा ई सामने आती है, जरूरी कार्रवाई की जाएगी.



loading...