ताज़ा खबर

ईद पर बोलीं ममता बनर्जी, मुस्लिमों को डरने की जरूरत नहीं, जो हमसे टकराएगा चूर-चूर हो जाएगा

बंगाल में हिंसा और डॉक्टरों की हड़ताल पर गृह मंत्रालय ने ममता सरकार से मांगी रिपोर्ट

बंगाल में नहीं थम रहा था हत्याओं का सिलसिला, मुर्शिदाबाद में बमबारी और गोलीबारी में 3 TMC कार्यकर्ताओं की मौत

बंगाल समेत देशभर में चरमराई स्वास्थ्य सेवाएं, ममता को दिया 48 घंटे का अल्टीमेटम, इन हॉस्पिटलों में जाने से बचें

ममता बनर्जी ने कहा- बंगाल में रहना है तो बांग्ला भाषा बोलनी ही पड़ेगी, मैं मौत से नहीं, मौत को मुझसे डर लगता है

बंगाल के डॉक्टरों के समर्थन में देशभर के लाखों डॉक्टर, एम्स-सफदरजंग में ओपीडी सेवा रहेगी बंद

हड़ताल पर बैठे डॉक्‍टरों को ममता बनर्जी ने धमकाया, कहा- 4 घंटे में काम पर लौंटे, वरना होगी कार्रवाई

2019-06-05_MamataBanerjee.jpg

पश्चिम बंगाल में ‘जय श्रीराम’ के नारों के बहाने उठे सियासी बवाल के बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर शायराना अंदाज में पलटवार किया है. ईद के मौके अल्पसंख्यकों को मुबारकबाद देते हुए ममता बनर्जी ने भाजपा और नरेंद्र मोदी सरकार को निशाने पर लिया और कहा कि डरने की जरूरत नहीं है. उन्होंने हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई के भाईचारे पर भी शायरी कही. बुधवार को ममता बनर्जी ने अल्पसंख्यक समुदाय से कहा कि ‘त्याग का नाम है हिंदू, ईमान का नाम है मुसलमान, प्यार का नाम है ईसाई, सिखों का नाम है बलिदान. ये है हमारा प्यारा हिंदुस्तान’.

ममता बनर्जी ने कहा कि हम लोग अपने इस प्यारे हिंदुस्तान की रक्षा करेंगे. विरोधियों को शायराना अंदाज में ही चेताया कि जो हमसे टकराएगा, चूर-चूर हो जाएगा. यह हमारा नारा है.

अल्पसंख्यक समुदाय को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि आप लोगों ने एक महीने तक रमजान किया, रोजा रखा. इतनी तकलीफ के साथ अल्लाह को याद किया. आज आसमां भी आपके साथ है. आप डरो मत, आप बिखरो मत, आप आगे बढ़ो. आप भी इंसान की इंसानियत के लिए काम करो. 

ममता ने कहा कि यहां डरने की कोई जरुरत नहीं है. जब सूर्योदय होता है तो इसकी किरणें काफी तेज होती है, लेकिन धीरे-धीरे इसका फैलाव हो जाता है और सब नॉर्मल हो जाता है. मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है, वही होता है जो मंजूरे खुदा होता है. उन्होंने कहा कि जितनी तेजी से उन्होंने(भाजपा) ईवीएम कैप्चर किया, उतनी ही तेजी से वे लोग भाग खड़े होंगे.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद ममता ने ईवीएम कैप्चर किए जाने का आरोप लगाया है. वहीं भाजपा ने ममता के आरोप को निराधार बताया है.    



loading...